हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सभी चुनावी वायदों को पूरा करने का दिलाया भरोसा
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सभी चुनावी वायदों को पूरा करने का दिलाया भरोसा

Himachal Pradesh: मुकेश अग्निहोत्री उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार अपने घर पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने OPS सहित सभी चुनावी वादों को पूरा किए जाने का भरोसा दिलाया.

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सभी चुनावी वायदों को पूरा करने का दिलाया भरोसा

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद मुकेश अग्निहोत्री को उपमुख्यमंत्री पद के लिए चुना गया. ऐसे में वह इस पद की शपथ लेने के बाद मंगलवार को अपने घर पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता ने हिमाचल प्रदेश की सीमा पर पहुंचे. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने जीत के लिए और कांग्रेस का समर्थन देने के लिए जनता का आभार व्यक्त जताया. 

मुकेश अग्निहोत्री ने इन वादों को पूरा करने का किया दावा
मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में किसी भी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पहली बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से चुने जाने को बड़ी उपलब्धि बताया. इसके साथ ही पूरे प्रदेश के संतुलित विकास का दावा किया. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने पूर्व प्रदेश सरकार द्वारा पिछले 6 महीने में घोषित किए गए विकास कार्यों की दोबारा समीक्षा किए जाने की बात कही. उन्होंने फिलहाल सरकार के शासनकाल में होने की बात कहते हुए कैबिनेट बनते ही OPS सहित सभी चुनावी वादों को पूरा किए जाने का भरोसा दिया. 

ये भी पढ़ें- Himachal Weather Update: क्रिसमस और New Year से पहले हिमाचल में बर्फबारी के आसार, अलर्ट जारी

बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप
मुकेश अग्निहोत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेताओं में नेता विपक्ष बनने के लिए दौड़ लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने फिलहाल सरकार बनने के कुछ दिन होने का हवाला देते हुए भविष्य में चुनावी वायदों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाने का भी दावा किया.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: पर्यटकों से गुलजार हुआ लाहौल-स्पीति, बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे सैलानी

आईपीएच की पाइपों का हवाला देते हुए बीजेपी पर कसा तंज
उपमुख्यमंत्री ने आईपीएच की पाइपों के सहारे सत्ता में वापसी किए जाने का सपने देखे जाने की बात कहते हुए बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने चुनावी वायदों को पूरा किए जाने से पहले सरकार को एक्शन में लाने के लिए रफ्तार पकड़े जाने की बात कही. मुकेश ने कैबिनेट विस्तार का सर्वाधिकार मुख्यमंत्री के पास सुरक्षित होने की बात कही और इसके लिए हाईकमान से विचार विमर्श किए जाने का दावा किया.

WATCH LIVE TV

Trending news