हिमाचल प्रदेश के CM Sukhwinder Singh Sukhu की तबीयत खराब, मोहाली में चल रहा इलाज
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के CM Sukhwinder Singh Sukhu की तबीयत खराब, मोहाली में चल रहा इलाज

Himachal Pradesh CM Sukhwinder Singh Sukhu health update news in Hindi: गुरुवार को जब दर्द ज्यादा हुआ तो मुख्यमंत्री चंडीगढ़ आए और वहां जाने से पहले उन्होंने शिमला के IGMC में भी उपचार कराया था. 

हिमाचल प्रदेश के CM Sukhwinder Singh Sukhu की तबीयत खराब, मोहाली में चल रहा इलाज

Himachal Pradesh CM Sukhwinder Singh Sukhu health update news in Hindi: हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत बिगड़ गई है और इसी को लेकर मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उनकी टांग में दर्द होने के कारण उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत हो रही थी. 

तबीयत बिगड़े के कारण आज उन्हें चंडीगढ़ लाया गया, जहां मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में वे स्वास्थ्य सम्बन्धी जांच करवा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उनका यूरिक एसिड बढ़ गया है जिसकी वजह से उन्हें ज्यादा दर्द हो रहा है. इस दौरान उन्हें चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है. इस दौरान उन्हें 2 दिन का बैड रेस्ट दिया गया है, और फिलहाल वह चंडीगढ़ में ही हैं. बता दें कि इससे पहले खबरें आ रही थीं कि वह चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में गए हैं लेकिन असल में वह मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में दूसरे ओपिनियन के लिए गए थे. 

यही कारण है कि वह पिछले कुछ दिनों से सचिवालय भी नहीं आ रहे थे. इस दौरान वह ओक-ओवर में ही सरकारी काम देख रहे थे. गुरुवार को जब दर्द ज्यादा हुआ तो मुख्यमंत्री चंडीगढ़ गए और वहां जाने से पहले उन्होंने शिमला के IGMC में भी उपचार कराया था. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather News: पर्यटकों के लिए अच्छी खबर! इस वीकेंड मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान! 

हालांकि उनकी टांग में दर्द कम नहीं हुआ. ऐसी खबरें भी आ रही थी कि उन्हें चंडीगढ़ में उपचार के बाद दिल्ली भी ले जाया जा सकता है लेकिन 2 दिन का बैड रेस्ट दिया गया है.

गौरतलब है कि कैबिनेट विस्तार को लेकर दिल्ली में वह पार्टी हाईकमान से चर्चा कर सकते हैं क्योंकि राज्य में अभी मंत्रियों के 3 पद खाली हैं. ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हिमाचल में कैबिनेट विस्तार हो सकता है. 

यह भी पढ़ें:  Amarnath Yatra 2023: अमरनाथ यात्रा 2023 के लिए जम्मू से रवाना हुआ यात्रियों का पहला जत्था!

(For more news apart from Himachal Pradesh CM Sukhwinder Singh Sukhu health update news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

 

Trending news