CM सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर कसा तंज
Advertisement

CM सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर कसा तंज

Himachal Pradesh: हमीरपुर में आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए बीते दिन तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने उनके दौरे की जानकारी दी. इसके साथ ही पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर निशाना साधा.

 

CM सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर कसा तंज

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: आज हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में गांधी चौक पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की विशाल जनसभा होगी, जिसे लेकर बीते दिन तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. हमीरपुर जिला मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर पूरी तरह तैयार है. बता दें, सीएम सुक्खू तीन दिवसीय दौरे पर गांधी चौक पर बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

सरकार चलाने के लिए नहीं चाहिए जयराम ठाकुर की सलाह- सुनील शर्मा बिट्टू
बीते दिन मुख्यमंत्री सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू, विधायक आशीष शर्मा, डीसी देवश्वेता बनिक सहित जिले के आला अधिकारियों ने रैली को लेकर बैठक भी की. इस दौरान राजनीतिक सलाहकार बिट्टू ने कहा कि सरकार कैसे चलानी है इसके लिए हमें जयराम 
ठाकुर की सलाह की जरूरत नहीं है. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में क्यों रद्द किए गए कोरोना काल में दर्ज मामले, क्या कहते हैं सीएम सुक्खू

बड़ी स्तर पर की जा रहीं तैयारियां
मुख्यमंत्री बनने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू का अपने गृह जिला हमीरपुर में भव्य स्वागत करने की तैयारी की जा रही है. हालांकि उनका पिछला दौरा हिमाचल दिवस के दौरान जरूर हुआ था, लेकिन उसमें उनके अधिकारिक रूप से स्वागत की व्यवस्था नहीं हो पाई थी. ऐसे में अब उनके पहले दौरे को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की गई हैं.

रविवार को नादौन विधानसभा क्षेत्र में होगा कार्यक्रम
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तीन दिवसीय दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. उनका जगह-जगह लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा. मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर के गांधी चौक पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलगे दिन रविवार को उनका अपने विधानसभा क्षेत्र नादौन में कार्यक्रम होगा.  

ये भी पढ़ें- Himachal: सीमेंट प्लांट प्रबंधन और ट्रक ऑपरेटर्स के बीच चल रहे विवाद पर सीएम सुक्खू आज करेंगे बैठक

प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए वचनबद्ध है सुक्खू सरकार
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के द्वारा कांग्रेस पर विकास के नाम पर उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार करते हुए बिट्टू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को यह सलाह देने की जरूरत नहीं है कि कांग्रेस पार्टी को सरकार कैसे चलानी है. मुख्यमंत्री सुक्खू ने थोड़े समय में ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है. वे प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से नकार कर घर बैठा दिया है. अब वे सिर्फ बयानबाजी करने में लगे हुए हैं. 

बिट्टू ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार प्रदेश पर 70,000 करोड़ का कर्ज छोड़कर गई है. इनसे न तो बेरोजगारी की समस्या हल हुई और ना ही कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम को बहाल कर पाए. कांग्रेस पार्टी ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें निभाने का क्रम शुरू भी हो चुका है. कांग्रेस पार्टी अपने सभी वायदों को पूरा करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news