हमीरपुर में हर घर के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी, गरीब परिवारों को मिलेगी हर संभव मदद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1363851

हमीरपुर में हर घर के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी, गरीब परिवारों को मिलेगी हर संभव मदद

नरेश कुमार दर्जी ने कहा कि विजन दर्जी में हर वर्ग के लोगों का ख्याल रखा जाएगा. सरकारी नौकरियों में सबसे पहले विधानसभा क्षेत्रों के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. हर घर में एक सरकारी नौकरी करने वाला होगा. 

हमीरपुर में हर घर के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी, गरीब परिवारों को मिलेगी हर संभव मदद

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरगर्मियां तेज हो गई हैं. ऐसे में जिला हमीरपुर में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जहां जिला परिषद उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हैं. उन्हें इस साल के विधानसभा चुनाव में हमीरपुर की जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा. नरेश कुमार ने दावा किया है कि अभी से ही उन्हें हमीरपुर विधानसभा की जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमीरपुर में बस अड्डे का निर्माण किया जाएगा, अस्पतालों की दशा को सुधारा जाएगा, गरीब परिवारों के लिए हर संभव सहायता की जाएगी.  

आजाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव
नरेश कुमार दर्जी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री धूमल अगर हमीरपुर विधानसभा से चुनाव लडते हैं तो वे चुनाव नहीं लडेंगें और अगर पूर्व मुख्यमंत्री धूमल चुनाव नहीं लडेंगे तो इस बार वे चुनाव लडेंगे. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें टिकट देती है तो पांचों सीटों पर विजय दिलाई जाएगी और टिकट नहीं मिलती है तो आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लडा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Himachal: कल मंड़ी पहुंचेंगे पीएम मोदी, जानें क्यों इतिहास में दर्ज होगी कल की तारीख

हर घर में एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी
नरेश कुमार दर्जी ने कहा कि विजन दर्जी में हर वर्ग के लोगों का ख्याल रखा जाएगा. सरकारी नौकरियों में सबसे पहले विधानसभा क्षेत्रों के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. हर घर में एक सरकारी नौकरी करने वाला होगा. इसके साथ ही अस्पताल में मरीजों को सभी सुविधाएं मिल सकें इसके लिए भी काम किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news