Doctor Muder Case: महिला चिकित्सक को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे डॉ. को कोलकाता पुलिस के स्वयंसेवी ने किया घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2408591

Doctor Muder Case: महिला चिकित्सक को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे डॉ. को कोलकाता पुलिस के स्वयंसेवी ने किया घायल

Doctor Muder Case: कोलकाता पुलिस के एक स्वयंसेवी ने देर रात रबींद्र भारती विश्वविद्यालय के एक छात्र को बाइक से टक्कर मारकर घायल कर दिया. आरोपी ने डॉक्टर मर्डर केस में पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

पुरानी तस्वीर

Doctor Muder Case: कोलकाता पुलिस के एक स्वयंसेवी को मोटरसाइकिल लेकर प्रदर्शन क्षेत्र में घुसने और रबींद्र भारती विश्वविद्यालय के एक छात्र को घायल करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस संबंध में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी जिस क्षेत्र में घुसा, वहां पुलिस ने अवरोधक लगाए हुए थे. छात्र वहां चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व उसकी हत्या की घटना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. 

उन्होंने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजे की है, जब सिंथी पुलिस थाने का एक स्वयंसेवी अवरोधक वाले क्षेत्र में घुसा गया, जहां मृतक चिकित्सक के लिए न्याय की मांग को लेकर चिकित्सक प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने कहा कि स्वयंसेवी ने एक प्रदर्शनकारी छात्र को टक्कर मार दी. वहीं, इस संबंध में एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि कोलकाता के उत्तरी हिस्से में विश्वविद्यालय के पास सिंथी क्रासिंग पर बी टी रोड पर हुई घटना के वक्त आरोपी नशे में था. 

अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी बनने से देश में होगी सुंदरनगर की पहचान

प्रदर्शनकारी छात्रों ने यह आरोप लगाते हुए करीब पांच घंटे तक मुख्य मार्ग को बंद कर दिया और कहा कि एक यातायात सार्जेंट ने स्वयंसेवी की घटनास्थल से भागने में मदद भी की. उन्होंने दोषी के खिलाफ दंडनीय कार्रवाई की मांग की है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने न्यूज एजेंसी 'पीटीआई-भाषा' से कहा, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और स्वयंसेवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने कहा कि हमने उसे पद से हटा दिया है और आवश्यक कानूनी कदम उठाए गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि बी टी रोड पर अवरोधक सुबह करीब साढ़े आठ बजे हटाए गए, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही बहाल हुई. बता दें, रबींद्र भारती विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन करने की अनुमति ली थी. 

(भाषा गोला/नेत्रपाल)

Trending news