हिमाचल की इन महिला खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान, Women Premier League 2023 की इस टीम में आएंगी नजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1571717

हिमाचल की इन महिला खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान, Women Premier League 2023 की इस टीम में आएंगी नजर

देश में पहली बार हो रहे महिला आईपीएल के लिए हिमाचल की 4 महिला क्रिकेटर के नाम पर बोली लगी है. हिमाचल की महिला खिलाड़ी रेणुका सिंह ठाकुर और हरलीन देओल को टीमों ने हाथों हाथ लिया है.

हिमाचल की इन महिला खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान, Women Premier League 2023 की इस टीम में आएंगी नजर

WPL Auction 2023: देश में पहली बार हो रहे महिला आईपीएल के लिए हिमाचल की 4 महिला क्रिकेटर के नाम पर बोली लगी है. हिमाचल की महिला खिलाड़ी रेणुका सिंह ठाकुर और हरलीन देओल को टीमों ने हाथों हाथ लिया है. ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने खिलाड़ियों को बधाई दी. 

सीएम ने दी बधाई
सीएम सुक्खू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,  विमेन प्रीमियर लीग 2023 के लिए चुने जाने पर शिमला के रोहडू की रहने बाली रेणुका ठाकुर को हार्दिक शुभकामनाएं.  रेणुका ठाकुर RCB से खेलेंगी. इसके अलावा हिमाचल की क्रिकेट खिलाड़ी हरलीन देओल  को महिला आईपीएल के लिए चुने जाने पर हार्दिक बधाई. हरलीन गुजरात जाइंट्स के लिए खेलेंगी. 

बता दें, हिमाचल की रेणुका सिंह ठाकुर टीम इंडिया की तेज गेंदबाज हैं. रेणुका सिंह को आईपीएल के लिए रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम  ने 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा है. उन्हें  खरीदने के लिए कई टीमों ने दिलचस्पी दिखाई, लेकिन सारी टीमों से 3 गुना अधिक रकम देकर आरसीबी ने उन्हें अपने टीम में ले लिया. बता दें, रेणुका सिंह ठाकुर शिमला के परसा गांव की रहने वाली है और वो बचपन से ही क्रिकेट खेलती आ रही है. 

वहीं, हरलीन देओल को महिला आईपीएल के लिए गुजरात जायंट्स ने खरीदा है. टीम ने उन्हें 40 लाख में खरीदा है. बता दें, हरलीन देओल पंजाब की रहने वाली हैं. वह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है. 

Himachal Weather Updates: हिमाचल में अगले कुछ दिनों तक ठंड से लोगों को मिलेगी राहत, खिलेगी धूप

इसके अलावा सुषमा वर्मा को गुजरात जाइंट्स ने 60 लाख में खरीदा है. वह शिमला जिले की पहने वाली है. सुषमा भारतीय क्रिकेट टीम की विकेटकीपर रही हैं. बता दें, 43 वनडे और 19 टी20 मैच खेल चुकी सुषमा वर्मा अपनी विकेट कीपिंग की बदौलत 80 बल्लेबाजों को पवैलियन की राह दिखाई है. 

Watch Live

Trending news