बरनाला में सनातन धर्मसभा के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत महायज्ञ किया गया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2008782

बरनाला में सनातन धर्मसभा के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत महायज्ञ किया गया

Barnala News: आज बरनाला में सनातन धर्म सभा के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान महायज्ञ का आयोजन किया गया. साथ ही विशाल भव्य शोभा यात्रा निकाली गई. 

बरनाला में सनातन धर्मसभा के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत महायज्ञ किया गया

Barnala News in Hindi: सभी धर्म की एकता और एकजुट को दर्शाते आज बरनाला शहरवासियों की तरफ से आज बरनाला में सनातन धर्म सभा बरनाला के 100 साल को समर्पित विश्व शांति 108 श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान महायज्ञ का आयोजन किया गया. 

Carrot Juice Benefits: सर्दियों में कमाल के गाजर के फाएदे, चेहरे पर ग्लो के लिए हर दिन पिएं गाजर के जूस

इस महायज्ञ में देश के कोने-कोने से बरनाला पहुंचे 150 विद्वान पंडितों द्वारा 108 पूजन वेदियों स्थापित कर विश्व शांति के लिए हवन करते पूजा अर्चना भी की गई. इस महायज्ञ की खासियत है कि इसमें सभी धर्म एकजुट होकर शोभायात्रा में हिस्सा लिया और यह शोभायात्रा शहर के सभी मंदिरों और गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक भी हुई.

बरनाला निवासियों द्वारा एकजुटा दिखाते हुए पूरे धार्मिक संस्थाएं मंदिरों एवं शहर हिंदू समाज की तरफ से एक विशाल भव्य शोभा यात्रा निकाली, जिसमें हाथी, घोड़े, रथ बैंड, ढोल ताशे और स्कूली बच्चों द्वारा कलश यात्रा आकर्षण का केंद्र रही.

Ankita Lokhande Photo: वीकेंड के वार पर बेहद हॉट लुक में नजर आईं अंकिता लोखंडे, देखें फोटो

पूरे शहर बरनाला में जगह-जगह पर लोगों द्वारा लंगर लगाए गए भोग प्रसाद बांटे गए और शोभा यात्रा का भव्य स्वागत ही किया गया इस महायज्ञ में देश के कोने-कोने से बरनाला पहुंचे 150 विद्वान पंडितो द्वारा 108 पूजन वेदीओ स्थापित कर विश्व शांति के लिए हवन करते पूजा अर्चना भी की गई. इस महायज्ञ की खासियत सभी धर्म एकजुट होकर शोभा यात्रा में हिस्सा लिया और यह शोभा यात्रा शहर के सभी मंदिरों और गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक भी हुई.

Trending news