Nurpur पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, सांसद इंदु गोस्वामी ने बताया इस यात्रा का महत्व
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2015231

Nurpur पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, सांसद इंदु गोस्वामी ने बताया इस यात्रा का महत्व

Viksit Bharat Sankalp Yatra: भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा आज नूरपुर पहुंची, जहां राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

 

Nurpur पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, सांसद इंदु गोस्वामी ने बताया इस यात्रा का महत्व

भूषण शर्मा/नूरपुर: भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा नूरपुर के पंजाहड़ा पंचायत पहुंची, जहां राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने मुख्यतिथि के तौर पर शिरकत की. इनके साथ नूरपुर विधायक रणवीर सिंह निक्का विशेष तौर पर मौजूद रहे. इंदु गोस्वामी का पंजाहड़ा पंचायत में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया.

इंदु गोस्वामी ने बताया विकसित भारत संकल्प यात्रा का महत्व
इंदु गोस्वामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत सरकार द्वारा 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' पूरे प्रदेश में चलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में चलाई गई इस गाड़ी के माध्यम से गांव-गांव जाकर लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav में हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस की होगी जीत- राजेश धर्माणी

इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं, इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठी गारंटियों के साथ जनता को ठगा है, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने जो भी गारंटी दी उसे जमीनी स्तर पर उतारा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा शुरू की गईं योजनाओं को उन्होंने गांव के हर व्यक्ति तक पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि आज यहां भी कांग्रेस की या अन्य पार्टी की सरकार है वहां जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh मंत्रीमंडल में शामिल होने के बाद बिलासपुर पहुंचे राजेश धर्माणी

इसके अलावा विकसित भारत संकल्प यात्रा के ऊना टाहलीवाल पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने यहां शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में गरीबों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं, उनके लिए जागरूकता फैलाने, जांच करने और जो लोग इन योजनाओं से वंचित रह गए हैं उन तक सुविधाओं को पहुंचाने के लिए मोदी की गारंटी की गाड़ी देश के 2 लाख 69 हजार पंचायतों व शहरी इलाकों में जा रही है जो लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news