Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू
Advertisement

Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू

Uorfi Javed Post: एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच की तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने चित्रा वाघ को लेकर एक फनी ट्वीट किया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें उर्फी जावेद का ये ट्वीट. 

 

Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू

Urfi javed Tweet: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज के समय में हर कोई जानता है.  वह हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. समय-समय पर एक्ट्रेस अपनी नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उर्फी की ऐसी कोई फोटो या वीडियो नहीं होगी. जो वायरल नहीं हो. हर नई फोटो या वीडियो में उनके अतरंगी फैशन सेंस या फिर अजीबोगरीब कपड़े देखने को मिलते हैं.

BIGG BOSS 16 most popular contestants: एमसी स्टैन बने इस हफ्ते के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट

यही वजह है कि वो हमेशा विवादों में घिरीं रहती हैं. हालांकि उर्फी हर विवाद का करारा जवाब भी देती हैं. ऐसे में अब उनके ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ऐसा लग रहा है मानों कि उर्फी प्यार में पड़ गई हैं क्योंकि जिसनें उनकी शिकायत की उसे उर्फी ने सासू कहकर बोलने लगी. ऐसे में ये हो सकता है कि उर्फी जावेद शायद शादी के लिए तैयार हैं और उन्होंने चुन लिया है कि उनकी 'सास' कौन होगी. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में 12 जनवरी को भारी बर्फबारी की चेतावनी, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने भाजपा नेता को लेकर ट्वविटर पर एक ट्वीट कर दिया है. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बन हुई है. 

बता दें कि उर्फी का दिल उसी व्यक्ति के बेटे पर आ गया है जिसने उनकी शिकायत की है, उनको और उनके फैशन सेंस को लेकर बुरा-भला कहा है. ऐसे में उर्फी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ 'शायरियां' पोस्ट की हैं, जिनका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी है. इन ट्वीट्स के हिसाब से एक्ट्रेस ने अपनी 'सास' को चुन लिया है और वो कोई और नहीं बल्कि नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) हैं. अब ऐसे में, इसका सीधा मतलब यह हुआ कि उर्फी का दिल चित्रा वाघ के बेटे, आदित्य वाघ (Aditya Wagh) पर आ गया है. 

बता दें, उर्फी ने ट्वीट करके लिखा कि मेरी डीपी इनती धांसू, चित्रा मेरी सासू (Meri dp itni dhaasu, Chitra Meri saasu) . ऐसे में अब ट्विट के बाद से हर तरफ कमेंट का सैलाब आ गया है. यूजर्स ट्वीट करके जमकर सवाल कर रहे हैं. साथ ही मजे भी ले रहे हैं. वहीं, उर्फी ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, चित्रा ताई मेरी खास है, फूचर में होने वाली सास है.(Chitra  tai Meri khaas hai, Future me hone wali saas hai)..ये दौर यही थमा नहीं है. उर्फी ने एक और ट्वीट में लिखा कि, उर्फी के चड्डी में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है. (Uorfi ki underwear me chhed hai , Chitra tai great hai)

Watch Live

Trending news