Una School Bus Accident: ऊना में स्कूली बस में वाहन ने मारी टक्कर, कई बच्चे हुए घायल

Una School Bus Accident: ऊना में स्कूली बस में वाहन ने मारी टक्कर, कई बच्चे हुए घायल

Una School Bus Accident: बुधवार को डेढ़ बजे के बाद ऊना के एन निजी स्कूल की मिनी बस छोटे बच्चों को संतोषगढ़ रोड स्थित रामपुर और साथ लगते गांवो में घर छोड़ने के लिए जा रही थी. इस बीच रामपुर गांव में मुख्य मार्ग पर पीछे से एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. 

Una School Bus Accident: ऊना में स्कूली बस में वाहन ने मारी टक्कर, कई बच्चे हुए घायल

Una School Bus Accident: हिमाचल के ऊना में बुधवार को एक स्कूल वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह बस स्कूल से छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने के लिए निकली थी. ऐसे में स्कूल बस को एक वाहन ने टक्कर मार दी. इस कारण वह स्कूल बस सड़क किनारे नाले में जा घुसी. इस दौरान बस में कई बच्चे सवार थे. जिनमें कई बच्चों को मामली तो कई बच्चों को ज्यादा चोट आई है. 

Rajni Bector ने महज 300 रुपये से की थी बिजनेस की शुरुआत, आज हैं सबसे बड़ी फूड कंपनी की फाउंडर

हालांकि, हादसे में घायल सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही लोगों ने राहत कार्य कर बच्चों को एक दुकान के हाल में सुरक्षित पहुंचाया. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Mukesh Khanna Controvercy: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, जमकर हुए ट्रोल

इस घटना की जानकारी जैसे ही बच्चों के अभिभावकों को हुई वैसे ही वो दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, बुधवार को डेढ़ बजे के बाद ऊना के एन निजी स्कूल की मिनी बस छोटे बच्चों को संतोषगढ़ रोड स्थित रामपुर और साथ लगते गांवो में घर छोड़ने के लिए जा रही थी. 

इस बीच रामपुर गांव में मुख्य मार्ग पर पीछे से एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे पहले ड्राइवर बस को संभाल पाता. तब तक बस की टायर नाले में धंस गई. हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने तुंरत बच्चों को बचाया. 

Watch Live

Trending news