Fake Medicines: ऊना नकली दवा मामले में पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को पंजाब से किया गिरफ्तार
Advertisement

Fake Medicines: ऊना नकली दवा मामले में पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को पंजाब से किया गिरफ्तार

Una Fake Medicines News: नकली दवा मामले में पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को सोमवार को पंजाब से  गिरफ्तार किया. वहीं, आरोपी को कोर्ट ने 19 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है. 

Fake Medicines: ऊना नकली दवा मामले में पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को पंजाब से किया गिरफ्तार

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा नकली दवा मामले का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने इस मामले में फरार हुए झोलाछाप डॉक्टर को पंजाब के कुराली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.  पुलिस द्वारा जब उसके ठिकानों पर दविश दी गई तो वह पहले से ही अपने घर से फरार हो चुका था. 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को शुरू किया. इसके बाद आरोपी की पत्नी को भी अरेस्ट किया था.  पुलिस ने इस मामले में स्पेशल टीम गठित करने के बाद आरोपी को कई जगह ढूंढने के लिए रेड डाली, लेकिन शातिर द्वारा लोकेशन बार-बार बदलने के कारण पुलिस ने सोमवार को उसको पंजाब के कुराली से अरेस्ट किया है. 

Una: ऊना पुलिस ने नकली दवा मामले में फरार आरोपी डॉक्टर को पंजाब में किया अरेस्ट, देखें

यहां आज दोपहर बाद आरोपी को ऊना कोर्ट में पेश किया गया. जहां पर कोर्ट ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को 19 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.  पुलिस अब रिमांड के दौरान यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि इस मामले में कहां तक इसके तार जुड़े हैं. वहीं, आरोपी की पत्नी को आज फिर कोर्ट पेश किया गया यहां पर कोर्ट ने उसे 27 तक ज्यूडिशल कस्टडी में भेजने के आदेश दिए हैं. 

बता दें, कि Zee News पहला चैनल है, जिसने नकली दवाओं की फैक्ट्री का स्टिंग ऑपरेशन किया. Zee News ने अपने प्रोग्राम DNA में स्टिंग ऑपरेशन D को दिखाया था. इस ऑपरेशन में बताया गया कि कैसे एक छोटे से कमरे में नकली दवाइयां बनाई जा रही हैं और इसके बाद इन दवाइयों को बड़ी-बड़ी ब्रांडेड कंपनियों की पैकेजिंग में बेची जा रही हैं. नकली दवा माफिया बलराम सिंह चौहान ने Zee News के खुफिया कैमरे पर ऐसे खुलासे किए थे, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए.

Trending news