Una News: रोपवे और चिंतपूर्णी के ट्रैफिक प्लान के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद कर किया प्रदर्शन
Advertisement

Una News: रोपवे और चिंतपूर्णी के ट्रैफिक प्लान के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद कर किया प्रदर्शन

Una News in Hindi: रोपवे और चिंतपूर्णी के ट्रैफिक प्लान के विरोध में चिंतपूर्णी के व्यापारियों दुकानें बंद कर प्रदर्शन किया. सैकड़ों की तादात में होटल एसोसिएशन, टैक्सी यूनियन और पुजारी वारीदार सभा के लोग सड़कों पर उतरे. 

Una News: रोपवे और चिंतपूर्णी के ट्रैफिक प्लान के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद कर किया प्रदर्शन

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के चिंतपूर्णी में व्यापार मंडल द्वारा बुलाया गया बंद पूरी तरह सफल रहा और दुकानदारों ने अपनी मांगों को लेकर चिंतपूर्णी मंदिर की लिफ्ट से लेकर बाबा श्री माईदास सदन तक रोष रैली निकाली. जिसका चिंतपूर्णी होटल एसोसिएशन, टैक्सी यूनियन और पुजारी वारीदार सभा द्वारा समर्थन किया गया. 

इस रोष रैली मे भारी संख्या में दुकानदार व्यापार मंडल के बैनर के तले विरोध करते दिखाई दिए गए. मंदिर न्यास चिंतपूर्णी के तीनों ट्रस्टी एवं ग्राम पंचायत प्रधान नारी, छपरोह और गंगोट तीनों इस विरोध प्रदर्शन में मौजूद रही और सरकार को स्थानीय लोगों की मांगों पर विचार करने के लिए आग्रह किया.

JN.1 New Variant: कोविड के नए वेरिएंट से निटपने के लिए हमीरपुर तैयार, स्वस्थ्य विभाग अलर्ट

इसके अलावा होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कालिया और प्रधान संजीव शर्मा ने भी स्थानीय लोगों की मांगों का समर्थन किया और सरकार से विचार करने का आग्रह किया. वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए होटल एसोसिएशन के प्रधान संजीव शर्मा ने कहा सरकार को स्थानीय लोगों के हितों से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए क्योंकि स्थानीय लोगों के पुरखे इस क्षेत्र की डेवलपमेंट में काफी योगदान दिया है.

Delhi-Ncr Weather: दिल्ली-NCR में छाया घना कोहरा! विजिबिलिटी 50 मीटर के आस-पास, तापमान में भारी गिरावट

पहले सरकार को स्थानीय लोगों के विकास कार्य को प्राथमिकता देनी चाहिए उसके बाद यात्रियों के लिए सुविधाएं देनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि रोप वे बनाया जाए, लेकिन वह किन्नू से लेकर बाबा श्री माई दास सदन तक बनाया जाए. जिसका व्यापार मंडल भी स्वागत करेगा. अगर ऐसा नहीं होता है तो माईदास सदन से मंदिर तक रोपवे का विरोध लगातार व्यापार मंडल करेगा क्योंकि इससे रोजी-रोटी रोजगार प्रभावित होगा. 

Trending news