Una News: ऊना के गर्ल्स स्कूल के बच्चों ने अंडर 14 खेलो में अपने नाम की ऑल ओवर ट्रॉफी
Advertisement

Una News: ऊना के गर्ल्स स्कूल के बच्चों ने अंडर 14 खेलो में अपने नाम की ऑल ओवर ट्रॉफी

Una News in Hindi: ऊना के गर्ल्स स्कूल के बच्चो ने  अंडर 14 खेलो में अपने नाम ऑल ओवर ट्रॉफी की. टीचर का तबादला होने के बाद बच्चों ने यूट्यूब के माध्यम से अभ्यास करने के बाद ये ट्रॉफी जीती. 

Una News: ऊना के गर्ल्स स्कूल के बच्चों ने अंडर 14 खेलो में अपने नाम की ऑल ओवर ट्रॉफी

Una News Today: हिमाचल के जिला ऊना के बेहड़ जसवां में हुई अंडर 14 खेल प्रतियोगिता में सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल ऊना ने ऑल ओवर गेम्स में  ट्रॉफी जीती है.  स्कूल के बच्चों द्वारा पहली बार अंडर  14 खेलों में भाग लेकर वहां पर हुई क्लासिकल, वन एक्ट प्ले और म्यूजिक में बेहतर प्रदर्शन कर जिलाभर में इन बच्चों द्वारा यह ट्रॉफी जीती है. 

Bigg Boss 17: ऐसा क्या हुआ जो फूट-फूटकर रो पड़ी मनारा? अंकिता को कहा- कर लो खानज़ादी को अडॉप्ट!

इन बच्चों की मांने तो क्लासिकल प्रतिस्पर्धा में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इसमें भाग लेकर बेहतर प्रदर्शन कर ट्रॉफी जीतेंगे. इन बच्चों के म्यूजिक टीचर का तबादला 1 माह पहले ही हो गया था जबकि इसके बावजूद  इन बच्चों द्वारा यूट्यूब के माध्यम से वीडियो देखकर क्लासिकल संगीत की ट्रेनिंग ली और खेलों में बेहतर प्रदर्शन कर जिला भर में ऑल ओवर ट्रॉफी गर्ल्स स्कूल के बच्चों ने अपने नाम की है. 

इन बच्चों ने बताया कि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि वह गेम्स में भाग लेंगे और ऑल ओवर ट्रॉफी गर्ल्स गवर्नमेंट स्कूल ऊना के नाम होगी. वहीं, इस जीत का श्रेय बच्चों ने अपने अध्यापकों को दिया है. 

Kangana Ranaut: अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, फिल्म तेजस की सफलता के लिए की प्रार्थना 

स्कूल अध्यपकों की माने तो इन बच्चों द्वारा अंडर 14 खेलों में पहली बार भाग लिया है और पहली बार ही इन बच्चों ने कड़ी मेहनत के दम पर इन्होंने क्लासिकल ,एक्टिंग और वन एक्ट प्ले में बेहतर  परफॉर्मेंस देकर ऑल ओवर ट्रॉफी जीती है. इसके लिए मैं बच्चों को बहुत ही बधाई देती हूं क्योंकि बच्चों ने यूट्यूब के माध्यम से अभ्यास करने के बाद पहली बार खेलों में भाग लिया और पहली बारी ऑल ओवर ट्रॉफी गर्ल स्कूल ऊना ने जीती है. यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है.

Trending news