ऊना में CM जयराम को काले झंडे दिखाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता में हुई झड़प
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1239230

ऊना में CM जयराम को काले झंडे दिखाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता में हुई झड़प

ऊना में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाए जाने को लेकर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर भिड़ंत हो गई. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हल्की-हाथापाई  के साथ जमकर झड़प भी हुई.

ऊना में CM जयराम को काले झंडे दिखाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता में हुई झड़प

राकेश मालही/ऊना: ऊना में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाए जाने को लेकर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर भिड़ंत हो गई. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हल्की-हाथापाई  के साथ जमकर झड़प भी हुई. हालांकि, काफी मशक्कत के बाद पुलिस बीच-बचाव करने में सफल हो पाई. जहां, कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री पर कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध भाषा की सीमाएं लांगने का आरोप लगा रहे थें. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ता ने भी कांग्रेस नेताओं पर भाषा की मर्यादा लांगने का आरोप लगाया. 

CM जयराम ठाकुर ने महिलाओं को HRTC बसों में 50% छूट देकर किया 'नारी को नमन'

इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने के बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया और जमकर झड़प हुई. ऐसा लगा कि ऊना में राजनीतिक रणभूमि शुरू हो गई है. हालांकि, इस दौरान पुलिस की मौजूदगी भी थी, लेकिन शायद पुलिस को भी झड़प का जरा सा भी अंदाजा नहीं था. ऐसे में काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस बीच बचाव करने में सफल हो सकी. 

Free Ration: अगर आप भी उठाते हैं राशन कार्ड से लाभ, तो फटाफट आज कर लें ये काम

वहीं कांग्रेस विधायक सतपाल ज्यादा ने कहा है कि लोकतंत्र में सबको विरोध करने का अधिकार है. प्रदर्शन करना उनका हक है, लेकिन इस प्रकार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पीटना यह बिल्कुल गलत है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि अब यह लड़ाई आगे तक जाएगी. यूथ कांग्रेस प्रदेश में बीजेपी का सफाया करने के लिए लोगों तक इनके जनविरोधी नीतियों को लेकर जाएगी. उन्होंने इस घटना की निंदा की है. 

बता दें, प्रदेश में कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं, लेकिन आने वाली सरकार की कुर्सी को लेकर रस्साकशी का खेल धीरे-धीरे पूरे उफान पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

Watch Live

Trending news