Shani Vakri 2022: इन तीन राशियों की कल से चमकेगी किस्मत! शनिदेव की रहेगी कृपा
Advertisement

Shani Vakri 2022: इन तीन राशियों की कल से चमकेगी किस्मत! शनिदेव की रहेगी कृपा

शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. हम सब इनकी पूजा करते है. विशेष तौर पर शनिवार को शनिदेव की पूरे विधि-विधान से पूजा की जाती है.

Shani Vakri 2022: इन तीन राशियों की कल से चमकेगी किस्मत! शनिदेव की रहेगी कृपा

Shani Vakri 2022: शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. हम सब इनकी पूजा करते है. विशेष तौर पर शनिवार को शनिदेव की पूरे विधि-विधान से पूजा की जाती है. इनके वक्री होने से सभी राशियों की दशा और दिशा पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ता है. 

Esha Gupta ने 'आश्रम 3' में बोल्डनेस की सारी हदें की पार, बाबा निराला संग किया इंटीमेंट सीन्स

शनिदेव के शुभ होने पर इंसान का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है. जानकारी के अनुसार 5 जून यानी रविवार को सुबह शनिदेव कुंभ में वक्री होने जा रहे हैं. इस समय शनिदेव की चाल उल्टी हो जाएगी. शनि की मूल राशि भी कुंभ ही है, ऐसे में अपनी ही राशि में शनि का वक्री हो जाना बाकी राशियों के लिए अशुभ माना जाता है. 

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रुबीना दिलैक ने कराया फोटोशूट, देखें छोटी बहू का बोल्ड अवतार

मेष राशि- इस राशि के लोगों पर शनि के वक्री होने पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा. जिन्हें संतान नहीं होने की समस्या वो भी दूर हो सकती है. साथ ही जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आप किसी जगह निवेश करने जा रह हैं, तो उसमें भी आपको लाभ होगा. 

कन्या राशि- इस राशि के लोगों पर शनिदेव ज्याद मेहरबान रहेंगे. इस राशि के लोगों को जल्द ही धन की प्राप्ति भी हो सकती है. 

धनु राशि- इस राशि के लोगों पर शनि के वक्री चाल का अनुकूल प्रभाव पड़ेगा. इस राशि के लोगों में आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आप विकास के पथ पर चलेंगे. कैरियर से संबंधित समस्या भी दूर होंगी. आर्थिक हालात भी ठीक होंगे. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Watch Live

Trending news