नशे के खिलाफ तौबा करने का लिया प्रण, युवाओं को दूर रहने का दिया संदेश
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1233719

नशे के खिलाफ तौबा करने का लिया प्रण, युवाओं को दूर रहने का दिया संदेश

कांगड़ा पुलिस की ओर से समाज और युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. धर्मशाला के मशहूर कचहरी अड्डे पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

photo

धर्मशाला: अंतर्राष्ट्रीय नशा निवारण और अवैध तस्करी दिवस के खास मौके पर कांगड़ा पुलिस की ओर से समाज और युवाओं को जागरूक करने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. धर्मशाला के मशहूर कचहरी अड्डे पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

इस कार्यक्रम में नशा और नशे से समाज में फैलने वाले कूप्रभाव और कुरीतियों पर जबरदस्त कुठाराघात किया. जनता के मनोरंजन के साथ नशे के खिलाफ कांगड़ा पुलिस का ये कार्यक्रम न केवल जनता ने बड़े चाव से देखा बल्कि कलाकारों द्वारा व्यंग्यात्मक तरीके से शराब के सेवन और नशे की अवैध तस्करी पर दिये गए बड़े संदेश पर भी गहरा चिंतन मनन किया.

एसपी खुशहाल ने कहा कि कांगड़ा जैसे बड़े जनपद में नशे का चोर दरवाजों से भी कारोबार होता है बावजूद इसके पुलिस विभाग ने अलग अलग जगहों पर नशा तस्करी को रोकने के लिये अलग अलग विंग भी बनाए हैं. छन्नी वैली जैसे क्षेत्र नशे का गढ़ कहे जाते हैं जहां पुलिस का अतिरिक्त बल अलग से काम करता है. उन्होंने आज इस खास मौके पर कहा कि अगर सभ्य समाज बनाना है तो नशे को न करना.

Trending news