Himachal Pradesh में दोगुना मतों से लोकसभा चुनाव जीतेंगे सुरेश कश्यप!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2158071

Himachal Pradesh में दोगुना मतों से लोकसभा चुनाव जीतेंगे सुरेश कश्यप!

Himachal Pradesh News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इस बीच हिमाचल प्रदेश में पक्ष और विपक्ष का एक-दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला लगातार जारी है.   

 

Himachal Pradesh में दोगुना मतों से लोकसभा चुनाव जीतेंगे सुरेश कश्यप!

देवेंद्र वर्मा/नाहन: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवार घोषित होने के बाद शिमला संसदीय क्षेत्र के मौजूदा सांसद सुरेश कश्यप के लिए नाहन में अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की गई. यह कार्यक्रम सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित किया गया.

सांसद सुरेश कश्यप ने पार्टी हाई कमान का जताया आभार 
मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद सुरेश कश्यप ने उन्हें दोबारा शिमला संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार बनाने के लिए पार्टी हाई कमान का आभार जताया. साथ ही कहा कि पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में शिमला संसदीय क्षेत्र में अनेकों विकासात्मक कार्य हुए हैं. इस दौरान उन्होंने कई विकास योजनाओं का जिक्र भी किया.

ये भी पढ़ें-  Jhanduta विधायक जीतराम कटवाल ने सीएम सुक्खू के झंडूता दौरे पर उठाए सवाल

दोगुना मतों से चुनाव जीतेंगे सुरेश कश्यप 
सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि सांसद सुरेश कश्यप को दोबारा चुनावी मैदान में उतरने से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में अकेले सिरमौर जिला से करीब एक लाख की बढ़त भाजपा उम्मीदवार सुरेश कश्यप को मिली थी. इस बार दोगुना मतों से सुरेश कश्यप यह चुनाव जीतेंगे.

हर मोर्चे पर फेल रही प्रदेश की सरकार
भाजपा जिला अध्यक्ष ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है. जनता से किए तमाम वायदे झूठे साबित हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री से कांग्रेस के ही विधायक नाराज चल रहे हैं. यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल वाले कर पाएंगे उज्जैन महाकाल के दर्शन! ऊना से शुरू हुई इंदौर के लिए ट्रेन

चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मियां हुईं तेज
लोकसभा चुनाव का ऐलान होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. ऐसे में हिमाचल प्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. नेताओं द्वारा बयानबाजी का सिलसिला भी जोर पकड़ रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news