Sidhu Moosewala Murder Update: मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी दीपक मुंडी हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Sidhu Moosewala Murder Update: मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी दीपक मुंडी हुआ गिरफ्तार

Sidhu Moosewala Murder: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साथ पंजाब पुलिस (Punjab Police) की पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की शामिल शूटर को नेपाल से गिरफ्तार किया है.  बता दें, पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के शार्प शूटर दीपक मुंडी (Deepak Mundi) और कपिल पंडित (Kapil Pandit) को गिरफ्तार कर लिया है.

Sidhu Moosewala Murder Update: मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी दीपक मुंडी हुआ गिरफ्तार

Sidhu Moosewala Murder: शनिवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की शामिल शूटर को नेपाल से गिरफ्तार किया है.  इस ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साथ पंजाब पुलिस (Punjab Police) की स्पशेल सेल ने भी यह बड़ी कामयाबी हासिल की है. बता दें, पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के शार्प शूटर दीपक मुंडी (Deepak Mundi) और कपिल पंडित (Kapil Pandit) को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें, दीपक मुंडी सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में मोस्ट वांटेड था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,  पुलिस ने बताया कि मूसेवाला की हत्या के बाद दीपक मुंडी गुजरात के भुज में बाकी शूटर्स से अलग हो गया था. बता दें, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के समय बुलेरों कार में प्रियव्रत, अंकित और कशिश के साथ दीपक मुंडी भी था. दीपक ही अकेला शूटर बचा था, जिसकी पुलिस पिछले तीन महीने से तलाश कर रही थी. 

आपको बता दें, पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला सिंगर होने के साथ पंजाब की मानसा सीट से 2022 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था. हालांकि, वे आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला से चुनाव हार गए थे. 

Watch Live

Trending news