Shimla Mall Road Murder: शिमला में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक की हत्या, मामले की छानबीन शुरू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2129195

Shimla Mall Road Murder: शिमला में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक की हत्या, मामले की छानबीन शुरू

Shimla Mall Road Murder Latest Update: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक की शिमला मॉल रोड में हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, आरोपी शिमला से चंडीगढ़ फरार हो गया है. 

Shimla Mall Road Murder: शिमला में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक की हत्या, मामले की छानबीन शुरू

Shimla News: राजधानी शिमला के पॉश इलाके माल रोड में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना देर रात 2 बजे की है. wake एंड bake रेस्टोरेंट में काम करने वाले मनीष के साथ ही अन्य कैफे जीरो डिग्री में काम करने वाले हरियाणा के सतेंद्र पाल ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया. युवक लहूलुहान हालत में मदद के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी लाया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई और आरोपी फरार है. 

युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजन शिमला आईजीएमसी पहुंच गए हैं, जहां पर परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए आरोपी को शीघ्र पकड़ने की गुहार लगाई है. परिजनों ने बिलखते हुए कहा कि शिमला मॉल रोड जहां पर 24 घंटे पुलिस रहती है. वहां पर इस तरह की वारदात कैसे हो गई और पुलिस कहां सोई हुई थी. आरोपी शिमला से चंडीगढ कैसे भाग गया. जब तक आरोपी को पकड़ा नहीं गया. 

वहीं, मामले को लेकर शिमला सदर थाने के एसएचओ धर्म सैन नेगी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी की घर पकड़ धरपकड़ में जुट गई है. आरोपी की लोकेशन चंडीगढ पाई गई, जिसके बाद पुलिस की दो टीमें चंडीगढ़ और सिरसा के लिए रवाना हो गई है और आज शाम तक आरोपी सलाखों के पीछे होगा. 

जानकारी के मुताबिक घटना रात दो बजे हुई. जब wake एंड bake रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक मनीष ने zero degree कैफे में काम करने वाले हरियाणा सिरसा के रहने वाले आरोपी सतिंदर पाल को चोरी करते हुए देखा, जिसके बाद आरोपी ने तेजधार हथियार से युवक पर हमला किया. जिसमें उसकी मृत्यु हो गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. 

हालांकि घटना के बाद शिमला स्मार्ट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ गए.  रात में पुलिस का मॉल रोड पर पहरा रहता है, लेकीन इतनी बड़ी घटना होने पर भी पुलिस को भनक तक नहीं लगी जबकि पुलिस कन्ट्रोल रूम घटना स्थल के बिल्कुल सामने है.  युवक ने जान बचाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम का दरवाजा खटखटाया और शीशा तक फोड़ दिया, जिसके बाद पुलिस जागी और युवक को आईजीएमसी ले गई, जहां पर युवक की मृत्यु हो गई. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news