Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन शेयर की ग्लैमरस फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1273552

Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन शेयर की ग्लैमरस फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ

Shehnaaz Gill Latest Photo: शहनाज गिल ने अपनी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. इस फोटो में शहनाज किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं. देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटो.  

Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन शेयर की ग्लैमरस फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ

Shehnaaz Gill Latest Photo: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे देश में शहनाज गिल के चाहने वाले हैं. शहनाज गिल अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आप भी देखिए यह फोटो. 

एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने नए फैशन और स्टाइलिश फोटोशूट को काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. उन्होंने ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के एक फोटोशूट के लिए कई सारे पोज दिए हैं. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें, शहनाज हमेशा ही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस और बात करने के चुलबुले अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन सभी फोटो में वह कभी मुस्कुराती तो कभी वह सीरियस अवतार में दिख रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का किलर लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  शहनाज फोटो में सिंड्रैला गाउन पहन रखा है. जिसमें वह किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं. 

Sapna Choudhary का नया गाना 'Kaamini' हुआ रिलीज, अदाओं ने जीता फैंस का दिल

सभी फोटो में शहनाज का लुक कमाल का है. उनकी अदाएं लोगों का दिल चुरा रही हैं. शहनाज के साथ फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी ये सभी फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है. शहनाज ने अपनी ड्रेस के साथ बालों को जुड़ा में बांधा हुआ है. साथ ही लाइट मेकअप एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा रहे हैं. 

Sawan 2022: सावन के महीने में अपन घर में लगाए ये पौधे, धन-दौलत की नहीं होगी कमी!

कुछ फोटो में  शहनाज गिल अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, तो कुछ में वह अपनी आखों से लोगों को घायल कर रही हैं. खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस के फोटो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, तो वहीं 25 हजार से अधिक लोगों ने फोटो पर कमेंट किया है.  

Watch Live

Trending news