ट्रांसपेरेंट टॉप पहन उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको कर दिया दंग , लोग जमकर कर रहे ट्रोल
Advertisement

ट्रांसपेरेंट टॉप पहन उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको कर दिया दंग , लोग जमकर कर रहे ट्रोल

Urfi Javed Latest Photo in Transparent Top: उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बिना टॉप के नजर आ रही है. आप भी देखें ये वीडियो

ट्रांसपेरेंट टॉप पहन उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको कर दिया दंग , लोग जमकर कर रहे ट्रोल

Urfi Javed Latest Photo: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज के समय में कौम नहीं जानता.  इस नाम को शायद ही कोई होगा जो नहीं सुना होगा. उर्फी जावेद इस समय सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी हैं. आए दिन वो अपनी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी हर वीडियो सुर्खियों में छा जाती है. इसकी वजह है उर्फी की ड्रेसिंग सेंस. इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है,जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है.  आप भी देखिए ये वीडियो..

उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बिना टॉप के नजर आ रही है. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है उर्फी जावेद कार से निकलते हुए दिख रही हैं. इसमें उन्होंने नीचे जींस पहन रखी है और ऊपर टॉप की जगह बिल्कुल ट्रांसपैरेंट स्किन कलर का कपड़ा पहना है, जिसे आप पहले तो दूर से बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे. आपको लगेगा कि उर्फी जावेद ने कुछ नहीं पहना है. 

हालांकि, जैसे ही उर्फी जावेद कैमरे के नजदीक आती हैं, तो पता है कि उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है. ऐसे में उर्फी जावेद ने अपने प्राइवेट पार्ट को ढकने के लिए उस ट्रांसपेरेंट टॉप पर चमकीले डिजाइन से सर्किल बना रखा है. साथ ही हाथ यानी पंजे की पांच उंगली भी उसपर बनी हुई है. 

 Himachal Election Result: हिमाचल चुनाव के मतगणना को लेकर निर्वाचन आयोग की तैयार पूरी, 2 दिसंबर से होगी रिहर्सल

अब जैसे ही उर्फी जावेद की वीडियो सामने लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उर्फी की ऐसी ड्रेस को लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा, कि ये क्या पहन लिया. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि हे भगवान इसे कोई कपड़े दे दो. हालांकि, उर्फी जावेद को किसी की बात से फर्क नहीं पड़ता. वह मानती हैं कि जिसे जो सोचना है सोचे. 

Watch Live

Trending news