सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के पक्ष में की जनसभा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2327371

सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के पक्ष में की जनसभा

Nalagarh Bypoll Election: नालागढ़ विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को मतदान होना है. ऐसे में सोमवार को सचिन पायलट ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला. पढ़ें पूरी खबर..

सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के पक्ष में की जनसभा

Nalagarh News: राजस्थान के सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट सोमवार को नालागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा है कि इन उप चुनावों से प्रदेश सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन नालागढ़ की जनता के सामने यह मौका है जब वह गत विधानसभा चुनावों में हुई गलती को सुधार सकती है और बावा हरदीप सिंह को जिताकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हाथ मजबूत करके नालागढ़ में विकास का नया अध्याय जोड़ सकती है.  

What is Kaal Sarp Dosh: क्या है काल सर्प दोष? जानें काल सर्प दोष निवारण

उन्होंने कहा कि पिछली बार जब वे हिमाचल पहुंचे थे. तब उन्होंने विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए प्रचार करके गए थे और उन्हें खुशी है कि हिमाचल की जनता ने भाजपा के डबल इंजन की सरकार के शिगूफे की हवा निकालते हुए हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाने का जनमत दिया. 

उन्होंने कहा कि इस बार नालागढ़ की जनता के सामने मौका है कि वह शेष तीन सालों के लिए बावा हरदीप सिंह को जिताकर सदन में भेजें. साथ ही नालागढ़ के विकास की नई गाथा लिखें. 

Manimahesh Yatra: मणिमहेश यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, जानें डिटेल

इस मौके पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने भी अपनी चिर परिचित शैली में निर्वतमान विधायक के.एल. ठाकुर पर खूब तंज कसा. उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा ने पिंजरा लगाकर उसमें नोट रूपी रोटी लगाई और चूहा फंस गया.

अब नालागढ़ की जनता का दायित्व है कि वह पिंजरे में फंसे हुए चूहे को दूर लेजाकर छोड़ कर आएय उन्होंने कहा कि नालागढ़ की जनता ने आज तक अनाज मंडी, सब्जी मंडी और फल मंडी तो देखी थीं, लेकिन विधायकों की मंडी के दर्शन पहली बार किए. जनता अब बिके हुए माल को दोबारा से विधानसभा में नहीं भेजने वाली है. 

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़ 

Trending news