संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान के विवादित बयान पर भड़के बीजेपी नेता, कहा हो कार्रवाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1269536

संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान के विवादित बयान पर भड़के बीजेपी नेता, कहा हो कार्रवाई

शहीद ऐ आजम भगत सिंह को आतंकवादी कहने और निहत्थे पर गोली चलाने वाले सांसद सिमरजीत सिंह मान को लेकर मनोरंजन कालिया ने पंजाब सरकार को पत्र लिख कर कार्रवाई करने की मांग की है.  

संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान के विवादित बयान पर भड़के बीजेपी नेता, कहा हो कार्रवाई

राजीव/जालंधर:  संगरूर के सांसद शिरोमणि अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान ने अपने बयान के जरिए विवाद खड़ा कर दिया है. बता दें, शहीद ऐ आजम भगत सिंह को आतंकवादी कहने और निहत्थे पर गोली चलाने वाले सांसद सिमरजीत सिंह मान को लेकर मनोरंजन कालिया ने पंजाब सरकार को पत्र लिख कर कार्रवाई करने की मांग की है.  

पांवटा साहिब में 24 घंटे से लापता बेटी के अपहरण पर पिता ने जमकर किया हंगामा, नहीं हुई कार्रवाई

संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान द्वारा 11 अप्रैल 1979 को फरीदकोट के गुरुद्वारे में निहत्थे निहांगो पर गोलियां चला कर हत्या करने के आरोप को लेकर आज यानी की जालंधर के पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा के सीनियर नेता मनोरंजन कालिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री को पत्र लिख मांग की है कि वह सांसद सिमरनजीत सिंह मान के इस बयान को लेकर उनपर कार्रवाई करें और उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए. 

सिद्धू मूसेवाला हत्या के बाद, लॉरेंस बिश्नोई और शूटर के बीच क्या हुई थी बातचीत?

पंजाब के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए मनोरंजन कालिया ने कहा कि जब उन्होंने शहीदे आजम शहीद भगत सिंह के गांव जाकर उनकी प्रतिमा के सामने शपथ ग्रहण की थी. तब क्या वह आतंकवादी की प्रतिमा थी या शहीद ए आजम की, लेकिन जब अब सिमरनजीत सिंह मान द्वारा शहीदे आजम भगत सिंह का अपमान कर उन्हें आतंकवादी कह रहें है, तो मुख्यमंत्री इस पर अपनी प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे हैं और सिमरनजीत सिंह मान पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही. 

आपको बता दें, सिमरनजीत सिंह ने कहा था कि, भगत सिंह ने एक युवा अंग्रेज अधिकारी की हत्या कर दी थी, एक अमृतधारी सिख कांस्टेबल की हत्या कर दी थी. उन्होंने उस समय नेशनल असेंबली में बम फेंका था. अब आप ही बताइए कि भगत सिंह आतंकवादी थे या भगत. 

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने बेडरुम से शेयर किया वीडियो, शीशे को कर रहीं किस  

मनोरंजन कालिया ने कहा कि आज फिरोजपुर में भगत सिंह की प्रतिमा का अपमान करवाने वाले खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा की गई घटिया हरकत पर पंजाब सरकार को चाहिए कि ऐसे अपराधियों कि धर पकड़ कर उन पर कार्रवाई करें और शरारती तत्वों के लोगों पर नकेल कसे.  

Watch Live

Trending news