हिमाचल की ऐसी सड़क जहां कार हो जाती है स्लिप, CCTV के जरिए हुआ खुलासा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1459027

हिमाचल की ऐसी सड़क जहां कार हो जाती है स्लिप, CCTV के जरिए हुआ खुलासा

बिलासपुर के धार्मिक पर्यटन स्थल श्री नैनादेवी से भाखड़ा मार्ग पर एक ऐसा मोड है. जहां पर अक्सर तेज रफ्तार की गाड़ियां स्लिप हो जाती है. ऐसे में  चालक भी हैरान हो जाता है.

हिमाचल की ऐसी सड़क जहां कार हो जाती है स्लिप, CCTV के जरिए हुआ खुलासा

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: बिलासपुर के धार्मिक पर्यटन स्थल श्री नैनादेवी से भाखड़ा मार्ग पर एक ऐसा मोड है. जहां पर अक्सर तेज रफ्तार की गाड़ियां स्लिप हो जाती है. ऐसे में  चालक भी हैरान हो जाता है. हालांकि जब इस खतरनाक मोड़ पर गाड़ियों के स्लिप होने का सीसीटीवी वीडियो आया सामने, तो लोग परेशान हो गए . ऐसे में कनिष्ठ अभियंता मोहिंदर पाल शर्मा ने लोगों से धीरे वाहन चलाने की अपील की है.

ट्रांसपेरेंट टॉप पहन उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको कर दिया दंग , लोग जमकर कर रहे ट्रोल

श्री नैनादेवी से भाखड़ा मार्ग पर एक ऐसा मोड देखने को मिला जहां पर अक्सर तेज रफ्तार से आ रही गाड़ियां अनियंत्रित होकर स्लिप हो जाती हैं और फ़िल्मी स्टाइल में घूम जाती है. वहीं गाड़ी के अचानक से घूमने पर कार चालक भी हैरान रह जाता है कि अचानक उसकी कार को क्या हुआ..? वहीं इस खतरनाक मोड़ पर गाड़ियों के स्लिप होने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसके बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सड़क के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर लगा दिए हैं. 

जानकारी के अनुसार, यह सड़क मार्ग भाखड़ा से श्री नैनादेवी जी का है. जहां सलोआ के पास सड़क पर अक्सर नमी और मिट्टी रहने के कारण गाड़ियां अचानक स्लिप हो जाती थी, लेकिन अभी तक गनीमत यह रही यहां पर कोई सड़क हादसा पेश नहीं आया. वहीं, लोक निर्माण विभाग भाखड़ा के कनिष्ठ अभियंता मोहिंदरपाल शर्मा ने बताया कि जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला तुरंत प्रभाव से उन्होंने दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर लगा दिए हैं क्योंकि इस सड़क पर नमी रहती है इस कारण तेज रफ्तार से आने वाली गाड़ियां स्लिप कर जाती हैं. 

हिमाचल पुलिस ने चंडीगढ़ के ऑटो चालक का काटा 27,500 रुपये का चालान, ड्राइवर Shock

साथ ही उन्होंने इस मार्ग से जाने वाले लोगों से अपील की है कि वह धीमी गति से संभल कर ही वाहन चलाएं ताकि भविष्य को कोई सड़क हादसा पेश ना आ सके.

Watch Live

Trending news