Adipurush: आखिर क्यों रणबीर कपूर खरीद रहें हैं फिल्म 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट? जानें वजह
Advertisement

Adipurush: आखिर क्यों रणबीर कपूर खरीद रहें हैं फिल्म 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट? जानें वजह

Adipurush Movie Ticket: रणबीर कपूर ने प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म आदिपुरुष फिल्म के 10 हजार टिकट खरीद लिए हैं. ये टिकट वो गरीब बच्चों में बांटेंगे ताकि वो भी भारत की गौरव गाथा को बड़े पर्दे पर देख सकें.

Adipurush: आखिर क्यों रणबीर कपूर खरीद रहें हैं फिल्म 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट? जानें वजह

Adipurush Movie Ticket: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर हर तरफ चर्चा बनी हुई है. फिल्म की रिलीज में अब 8-9 दिन बाकी हैं. बता दें,  आदिपुरुष 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जिसके लिए जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है. वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इस फिल्म के पूरी तरह से सपोर्ट में नजर आ रहे हैं.  

Rashifal 9 June: मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें अपना राशिफल

दरअसल,  रणबीर कपूर ने इस फिल्म के 10 हजार टिकट खरीद लिए हैं. ये टिकट वो गरीब बच्चों में बांटेंगे ताकि वो भी भारत की गौरव गाथा को बड़े पर्दे पर देख सकें और इससे परिचित हो सके और धर्म के प्रति जागरुक हो सके. 

वैसे ये पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म को लेकर पूरे देश में इस तरह का क्रेज बना है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रणबीर कपूर 10 हजार टिकट्स गरीब बच्चों के लिए खरीदे हैं. सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि इससे पहले द कश्मीर फाइल्स के मेकर्स ने भी टिकट खरीदने का ऐलान किया था. इन टिकट्स को वो मुफ्त में बांटेंगे. खासतौर से तेलंगाना में ये टिकट बांटे जाएंगे. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा, 'आदिपुरुष एक ऐसी फिल्म है, जो केवल एक ही बार बनाई जाती है. ऐसे में इसका जश्न हर किसी को मनाना चाहिए. भगवान श्री राम के प्रति मेरी श्रद्धा के कारण, मैंने तय किया है कि मैं 10 हजार से ज्यादा टिकट्स तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय, ओल्ड एज होम में फ्री में बाटूंगा.'

इसके साथ ही बता दें, आदिपुरुष के मेकर्स ने भगवान हनुमान के लिए थिएटर में एक सीट खाली रहेगी इसकी भी हाल ही में बात कही है. इसका मकसद हनुमानजी के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के लिए किया जाएगा. मेकर्स ने बयान जारी कर लिखा है, 'जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां, भगवान हनुमान प्रकट होते हैं. ये हमारा विश्वास है. इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रत्येक थिएटर में जहां प्रभास की राम-अभिनीत आदिपुरुष प्रदर्शित की जाती है. एक सीट विशेष रूप से हनुमान के लिए बिना बेचे रखी जाएगी.'

Trending news