Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का
Advertisement

Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का

 Rakhi Sawant Adil Durrani Latest Viral Video: ‘ड्रामा क्वीन’राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो अपनी जान देने की बात कह रही हैं, हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये साफ कहा नहीं जा सकता है, क्योंकि राखी वीडियो में हस्ते हुए भी नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का

Rakhi Sawant Latest Viral Video: ‘ड्रामा क्वीन’राखी सावंत (Rakhi Sawant adil wedding) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Rakhi Sawant new viral video) हो रहा है. इस वीडियो में रोते हुए और अपने आप को जान से मारने की बात कहते हुए नजर आ रही हैं.  सबसे पहले आप भी देखें ये वीडियो..

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी इसवक्त चर्चा का विषय बनी हुई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में पूरी दुनिया के सामने अपनी शादी कुबूल की है. ऐसे में दोनों के कोर्ट मैरेज (Rakhi Sawant Court Marriage) की फोटो और वीडयो भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई. हालांकि, इस वीडियो के बाद हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि अगर शादी हो गई है, तो राखी ऐसी बात क्यों कर रही हैं. 

वीडियो राखी सावंत कहते हुए दिख रही हैं कि आदिल उन्हें अपना पति मानने से इनकार कर रहे हैं. वह अभी अपने परिवार को राखी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं. यानी की आदिल के परिवार ने राखी को अपनाया नहीं है. राखी रोते हुए मीडिया और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि आदिल उन्हें पत्नि नहीं मानते. क्यां करूं..कोई मुझे ट्रक के आगे धक्का मार दे. 

हिमाचल में OPS बहाल होने पर जनता में दिखी खुशी, कहा कांग्रेस सरकार ने वादे किए पूरे

इसके साथ ही मीडिया के सावल करने पर राखी ने कहा कि. हम दोनों साथ रहते हैं पूरे दिन, खाना साथ खाते, दिनभर सारा टाइम भी साथ बिताते, एक घर में रहते हैं, लेकिन शादी से आदिल फिर भी मना कर रहा है. ऐसा क्यों..क्या करूं ट्रक के आगे खड़ी होकर अपनी जान दे दूं. 

Himachal Weather Update: मनाली में हुई भारी बर्फबारी, चूड़धार की ऊंची चोटियों ने ओढ़ी बर्फ की चादर

हालांकि, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, वो राखी सावंत और आदिल ही अपने फैंस को बता पाएंगे, क्योंकि राखी इस वीडियो में हस्ते हुए भी नजर आ रही हैं. फिलहाल राखी के इस वीडियो के बाद फैंस के सावलों की लिस्ट खड़ी हो गई है. वहीं चाहने वाले परेशान भी हो रहे हैं. 

Watch Live

Trending news