राहुल गांधी को SC से राहत मिलने के बाद सामने आई उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री की प्रतिक्रिया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1810279

राहुल गांधी को SC से राहत मिलने के बाद सामने आई उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री की प्रतिक्रिया

Himachal Pradesh News: राहुल को कोर्ट से राहत मिलने पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि है सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता. देश में कानून का राज अभी स्थापित है. तानाशाह और षडयंत्रकारी ताकतों ने राहुल गांधी के खिलाफ खूब साजिशें रचीं.

राहुल गांधी को SC से राहत मिलने के बाद सामने आई उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री की प्रतिक्रिया

राकेश मल्ही/ऊना: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निचली अदालतों के निर्णय पर देश की सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगाई है. इससे साबित हो गया है कि देश में अभी कानून का राज स्थापित है. सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से जहां राहुल गांधी को राहत मिली है, वहीं लोगों का देश की सबसे बड़ी अदालत के लिए प्रति सम्मान और आदर पहले से भी और अधिक बढ़ गया है. 

उन्होंने कहा कि यह बात साबित हो गई है कि सत्य परेशान तो हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता. तानाशाह और षडयंत्रकारी ताकतों को अब यह समझ आ जाना चाहिए कि यह देश एक लोकतांत्रिक देश है. इस लड़ाई में राहुल गांधी के साथ खड़ा हुआ हर एक कार्यकर्ता आज बधाई का पात्र है. मौजूदा देश को देखने की सतत ने देश में नफरत का बाजार खड़ा किया हुआ है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में सफर करने से पहले पढ़ लें ये खबर, दो दिन के लिए बंद रहेगा चंडीगढ़-शिमला NH

राहुल गांधी को फंसाने के लिए देश की एजेंसियों का दुप्रयोग किया गया. सुप्रीम कोर्ट का आज का फैसला ऐतिहासिक है. राहुल गांधी ने देश में प्रेम पैगाम की एक यात्रा शुरू की, जिसका हर जगह बेतहरतीन परिणाम सामने आए हैं. राहुल गांधी को चुनावी राजनीति से दूर करने के प्रयास किए गए. निचली अदालतों ने राहुल गांधी के खिलाफ बिना कारण सजा घोषित की. इसके पीछे कारण और दबाव यही था कि राहुल गांधी को किसी भी तरीके से चुनावी राजनीति से दूर रखा जाए.

ये भी पढ़ें- देश के कई हिस्सों में वर्तमान स्थिति को देखते हुए चंडीगढ़ पुलिस की नई पहल

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज के दिन लोकतंत्र और कानून की भी जीत हुई है. इस फैसले के बहुत ही दूरगामी नतीजे देश की राजनीति में होंगे. विपक्षी दलों का इंडिया गठबंधन आने वाले समय में नफरतवादी पार्टियों को उखाड़ फेकेगा. अगले साल देश में जनता से जुड़ा हुआ साम्राज्य इस राष्ट्र को देंगे. इस फैसले से पार्टी में एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news