Shehnaaz Gill का कातिलाना अंदाज फैंस को आया पसंद, ब्लैक ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1240342

Shehnaaz Gill का कातिलाना अंदाज फैंस को आया पसंद, ब्लैक ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो

Shehnaaz Gill Photos: कुछ देर पहले ही शहनाज गिल ने अपनी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill का कातिलाना अंदाज फैंस को आया पसंद, ब्लैक ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो

Shehnaaz Gill Photos: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस के बाद से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैंस के लिए वो हमेशा सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखें सबसे पहले यह खूबसूरत तस्वीर. 

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  देश-दुनिया के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की हैं. जिसमें उनका कातिलाना अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस फोटो पर फैंस काफी फिदा हो रहे हैं. फैंस शहनाज की फोटो पर काफी लाइक्स और कमेंट भी कर रहे हैं. 

सतपाल सत्ती द्वारा काले झंडे दिखाने वालों को जमीन में गाढ़ देने वाले बयान पर कांग्रेस हुई तल्ख, कही ये बात

इस फोटो में वह काले ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसपर उन्होंने अपने बालों को बांध कर रखा हुआ है. साथ ही अपने लुक को कंपलीट करने के लिए शहनाज ने अपनी आखों पर डार्क मेकअप किया हुआ है. साथ ही कान में गोल्ड की इयरिंग पहनी हुई है. 

बता दें, एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी फोटो शेयर की वैसे ही लाइक और कमेंट की बरसात होने लगी. फोटो को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 13 हजार से अधिक लोगों ने शहनाज के फोटो पर कमेंट किया है. 

एक यूजर ने लिखा कि, रेनबो और आप दोनों मेरे पसंदीदा है. आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी. वहीं, कुछ लोग दिल और फायर का इमोजी कमेंट में लिख रहे हैं. 

Watch Live

Trending news