रेव पार्टी पर पुलिस ने अचानक मारा छापा, चरस शराब और अन्य नशीले पदार्थ बरामद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1234632

रेव पार्टी पर पुलिस ने अचानक मारा छापा, चरस शराब और अन्य नशीले पदार्थ बरामद

पुलिस ने एक रेव पार्टी पर छापा मारा और आठ लोगों को मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. देर रात की गई कार्रवाई में करीब चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. 

 

photo

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने छापा मारा. पार्वती घाटी के गांव शिल्हा में चल रही इस पार्टी से पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. यह घाटी ड्रग्स व रेव पार्टी के लिए बेहद मशहूर हैं.

चार लाख, शराब की बोतलें बरामद
जानकारी के अनुसार करीब चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने कहा कि राजस्थान में अलवर का कशिश गुलियानी पार्टी का आयोजक है. उसने शिल्हा गांव में पार्टी में संगीत बजाने की अनुमति ली थी, लेकिन पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई मादक पदार्थ जब्त किए.

अचानक मारा छापा...
कुल्लू पुलिस ने यहां अचानक रेड मारी. इस दौरान हेमंत तोमर से कुल 201 बोतलें अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद की. 46 ग्राम चरस व 27230 रुपए भी बरामद किए. अंग्रेजी शराब बाहरी राज्यों लाकर यहां पर आने वाले टूरिस्ट को रेव पार्टी के दौरान पिलाने के लिए लाई गई थी. 

पुलिस हिरासत में 8 लोग..
पुलिस ने हेमंत तोमर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पार्टी के संचालक युवक कशिश गुल्याणी से 6.43 ग्राम MDMA, 0.18 ग्राम LSD व दो लाख नौ हजार रुपये बरामद किए है. पार्टी मे मौजूद रायसन निवासी धर्मेन्द्र कुमार नामक युवक से 7.24 ग्राम चरस व 85500/- रुपये बरामद हुए है.

पार्टी मे मौजुद कर्नाटक के रहने वाले पांच युवकों चेतन, संदेश, मैहमूद सूलेमान, रेहान और नितिन उजमली नीलकंण्ठया से 35.09 ग्राम चरस, 0.18 ग्राम MDMA और एक LSD पेपर बरामद किए गए है. 

Trending news