अंबाला में पिटबुल डॉग ने 4 साल की मासूम को बूरे तरह से नोंचा, वीडियो देख कांप उठेगा दिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1638108

अंबाला में पिटबुल डॉग ने 4 साल की मासूम को बूरे तरह से नोंचा, वीडियो देख कांप उठेगा दिल

Pitbull Dog Attack: अंबाला कैंट के निशांत बाग में 4 साल की बच्ची को पिटबुल डॉग ने हमला कर बुरी तरह नोच डाला. 

अंबाला में पिटबुल डॉग ने 4 साल की मासूम को बूरे तरह से नोंचा, वीडियो देख कांप उठेगा दिल

संजय शर्मा/अंबाला: हरियाणा के अंबाला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. अंबाला कैंट के निशांत बाग में 4 साल की बच्ची को पिटबुल डॉग ने हमला कर बुरी तरह नोच डाला. पिटबुल डॉग द्वारा बच्ची पर हमले का सीसीटीवी भी सामने आया है.  इस लापरवाही को लेकर डॉग्स का बिजनेस करने वाली पिटबुल की मालकिन मां और बेटी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

किसानों की समस्याओं का अब जल्द होगा सामाधान, लाल चावल उत्पादकों को मिलेंगे सही दाम

अंबाला कैंट के निशांत बाग इलाके में घर के बाहर खेल रही 4 वर्षीय बच्ची को पिटबुल डॉग ने हमला कर बुरी तरह कई जगहों से नोच डाला.  घायल बच्ची को आनन फानन में अंबाला कैंट सिविल हस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद से बच्ची बुरी तरह डरी हुई है. पिटबुल डॉग द्वारा बच्ची पर हमले का CCTV भी रिकार्ड हुआ है. जिसमे देखा जा सकता है कि गेट खुलते ही पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया और इस दौरान लोगों ने बच्ची की मदद की कोशिश भी की.पिटबुल से बच्ची को बचाने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

Oil in Navel: रात में 2 बूंद डालना चाहिए नाभि में तेल, पीरियड्स में होने वाले दर्द से मिलेगा छुटकारा!

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने पिटबुल का बिजनेस करने वाली उसकी मालकिन मां और बेटी पर मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि निशांत बाग में घर के बाहर खेल रही एक छोटी सी बच्ची को पिटबुल ने काट लिया है. बच्ची के घरवाले करधान चौकी में शिकायत लेकर पहुंचें है. उसके बाद से मां बेटी घर से फरार चल रही है. अभी इनके पास देखा जाएगा कि जो यह कुत्तों का बिजनेस कर रहे हैं. क्या इनके पास लाइसेंस है या बिना लाइसेंस के यह काम कर रहे हैं. हालांकि, कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

Watch Live

Trending news