Advertisement
photoDetails0hindi

Sidharth Kiara: कियारा-सिद्धार्थ पर चढ़ा प्यार का रंग, Valentines day पर शेयर की प्यारी Photo

14 फरवरी वैलेंटाइन डे () के मौके पर बॉलीवुड के प्यारे कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कुछ देर पहले अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. इसमें कपल रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों इसमें पीले रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

1/4

Sidharth Kiara Image: वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड के नए शादी शुदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने  अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

 

2/4

Sidharth Kiara Photo: न्यूली वेड्स कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने काफी सुंदर लग रहे हैं. दोनों ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. 

 

3/4

Sidharth Kiara Wedding Image: बता दें, 7 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ-कियारा ने शादी की थी, इसके बाद दोनों ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ, जिसमें कई सारे सेलेब्स पहुंचे. अब फैंस के लिए कपल ने अपनी नई फोटोज शेयर की है. जिसे देखकर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

4/4

Sidharth Kiara Instagram Photo: फोटो में कपल एक-दूसरे को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ ने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है, तो वहीं कियारा ने पीले रंग का लहंगा पहन रखा है. ऐसे में दोनों की फोटो फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.