Advertisement
photoDetails0hindi

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली ने ब्रा पहन शेयर की बोल्ड वीडियो,फैंस के उड़ गए होश

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हमेशा ही अपने फोटो और वीडियो से हर किसी को अपने का दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में निक्की का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

1/5

Nikki Tamboli Video : निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Hot) अपनी हॉट अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती है. हाल ही में निक्की तंबोली काले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. 

 

2/5

Nikki Tamboli Bikni video: वहीं, निक्की (Nikki Tamboli Reels) ने दूसरी वीडियो में भी उसी कपड़े के साथ एक पोस्ट किया. जिसमें वो बालकनी में एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है. 

 

3/5

Nikki Tamboli Bold video: का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में निक्की कैमरे के सामने कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. 

 

4/5

Nikki Tamboli hot Image: वहीं वीडयो को देखने के बाद से फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं. फैंस ने लिखा कि, दूसरी उर्फी जावेद. वहीं किसी ने लिखा कि थोड़ी तो शर्म करो. 

 

5/5

Nikki Tamboli Instagram: वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने कमरे की खिड़की के पास खड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर सूरज की रोशनी पड़ रही है और एक्ट्रेस इसे एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं.