Patiala: गुरुद्वारा में शराब पीने पर सेवादार ने महिला को मारी गोली, हुई मौत..फिर किया सरेंडर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1696489

Patiala: गुरुद्वारा में शराब पीने पर सेवादार ने महिला को मारी गोली, हुई मौत..फिर किया सरेंडर

Patiala Dukhniwaran Sahib News: पटियाला के गुरुद्वारा में शराब पीने पर सेवादार ने की महिला की  गोली मार कर हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

Patiala: गुरुद्वारा में शराब पीने पर सेवादार ने महिला को मारी गोली, हुई मौत..फिर किया सरेंडर

Patiala Dukhniwaran Sahib Latest News: पंजाब में पटियाला के गुरुद्वारा में गोली चली. जिसके कारण महिला की मौत हो गई है. बता दें,  एक श्रद्धालु ने रविवार रात 10 बजे एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.  आरोप है कि महिला गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के परिसर में सरोवर के पास शराब पी रही थी. जिसके कारण सेवादार ने उसपर गोली चला दी. 

Cisce icse Board 2023 Result: आईसीएसई और आईएससी बोर्ड में किसने मारी बाजी, देखें टॉपर्स लिस्ट

ये है पूरा मामला
दरअसल,  महिला परविंदर कौर (32) सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी.  तभी गुरुद्वारे के कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला उनकी बात नहीं सुन रही थी. ऐसे में वे महिला को गुरुद्वारे के मैनेजर के कमरे में पूछताछ के लिए ले जाने की कोशिश कर रहे थे. इस बीच महिला ने शराब की बोतल से कर्मचारियों पर हमला कर दिया. 

इसके बाद एक सेवादार निर्मलजीत ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से 5 फायर किए.  महिला को तीन गोलियां लगीं, जबकि सेवादार सागर कुमार को भी एक गोली लगी. ऐसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई. वहीं, सागर को रजिंद्रा अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें, उसके पेट में गोली लगी है. 

पुलिस के अनुसार, महिला के सामान से पटियाला के एक डी एडिक्शन सेंटर की पर्ची मिली है.  पता चला है कि महिला को शराब की लत थी और उसका इलाज चल रहा था. जांच में उसके आधार कार्ड पर एक पीजी का पता मिला है.  हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला कहां रहती है. 

वहीं, पटियाला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर रिवॉल्वर रिकवर कर ली गई है. आरोपी ने कत्ल के बाद सरेंडर कर दिया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  हालांकि, पुलिस तथ्यों की जांच के लिए CCTV खंगाल रही है.

Trending news