हिमाचल में अनाथ बच्चे फ्री में कर सकेंगे हवाई सफर! CM सुक्खू ने दिया तोहफा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1528680

हिमाचल में अनाथ बच्चे फ्री में कर सकेंगे हवाई सफर! CM सुक्खू ने दिया तोहफा

हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने बेसहारा और अनाथ बच्चों को एक और तोहफा दिया है. इस गिफ्ट में अनाथ बच्चों को 15 दिनों के लिए हवाई जहाज से सरकार घूमाएगी. 

हिमाचल में अनाथ बच्चे फ्री में कर सकेंगे हवाई सफर! CM सुक्खू ने दिया तोहफा

शिमला: हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने बेसहारा और अनाथ बच्चों को एक और तोहफा दिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि हमारी सरकार बेसहारा बच्चों को हवाई जहाज से घूमाने ले जाएगी. साथ ही थ्री स्टार होटलों में इन बच्चों को ठहराया जाएगा. जिसकी जानकारी सीएम ने ट्वीट करके दी है.  

Drishyam 2 OTT Released: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने किया ट्विट
सीएम ने लिखा कि, ''लोहड़ी के शुभ अवसर पर बेसहारा बच्चों को हिमाचल सरकार ने दिया एक और तोहफा. अनाथ बच्चों को साल में 15 दिन घूमने भेजेगी सरकार. हवाई जहाज से जायेंगे बच्चे, थ्री स्टार होटल में रुकेंगे. जय हिमाचल. जय कांग्रेस''. 

राज्य के मुखिया ने बताया कि राज्य सरकार अनाथ आश्रम या किसी परिचित के घर पर रह रहे  बच्चों को घुमाने की योजना बना रही है. इन बच्चों को सरकार 15 दिनों के लिए घूमने भेजेगी, ताकि इन बच्चों को ऐसा एहसास नहीं हो कि दुनिया में उनका अपना कोई नहीं है. 

Shehnaaz Gill: डिप नेक ड्रेस पहन शहनाज गिल ने पानी में लगाई आग, फैंस के छूट पसीने

आपको बता दें, इससे पहले भी सुखविदंर सुक्खू ने मुख्यमंत्री सुखाश्रय योजना लॉन्च किया है. इसके तहत बच्चों को पढ़ाई, पालन-पोषण, खाना-पीना, त्योहार पर हर बच्चों को 500-500 रुपये दिए जाते हैं. सीएम ने कहा कि बेसहारा बच्चों की मां और पिता हमारी सरकार है. इनका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है, जिसे हम सही से निभाएंगे. 

इसके साथ ही बता दें, हिमाचल सरकार की पहली कैबिनेट शुक्रवार को हुई. जिसमें प्रदेश के सीएम सुखविंदर सुक्खू सरकार ने अपने वादे अनुसार पार्टी की गारंटी योजना की पहली योजना OPS को बहाल कर दिया है. जिसके बाद जनता में काफी खुशी देखने को मिली. इसके अलावा प्रदेश की 18 से 60 वर्ष आयु की महिलाओं को 1500 रुपये मासिक पेंशन देने, साथ ही रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए कैबिनेट सब कमेटी बनाकर 30 दिन में रिपोर्ट सौंपने की बात कही है.

Watch Live

Trending news