Akash and Shloka Ambani: दूसरी बार माता-पिता बने श्लोका और आकाश अंबानी, बेटी की दिया जन्म
Advertisement

Akash and Shloka Ambani: दूसरी बार माता-पिता बने श्लोका और आकाश अंबानी, बेटी की दिया जन्म

Akash and Shloka Ambani baby: आकाश अंबानी (Akash Ambani) और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) दूसरी बार पेरेंट्स बने है.  श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है. 

Akash and Shloka Ambani: दूसरी बार माता-पिता बने श्लोका और आकाश अंबानी, बेटी की दिया जन्म

Akash and Shloka Ambani baby: नीता अंबानी (Neeta Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार में खुशियों की बाहर आई है. एक बार फिर दोनों दादा-दादी बने है. आकाश अंबानी (Akash Ambani) और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) दूसरी बार पेरेंट्स बने है.  श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने आज यानी 31 मई को बेटी को जन्म दिया.  बच्चे के आगमन से अंबानी परिवार बहुत खुश है.  10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश पहली बार माता-पिता बने थे.  उन्होंने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था.  जिसका नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है.  अब एक बेटी के आने से यह परिवार पूरा हो गया है.

Sakshi Chopra: जानिए कौन हैं ‘रामायण’ के डायरेक्टर रामानंद सागर की पड़पोती, जो उर्फी जावेद को दे रहीं हैं टक्कर

जानकारी के अनुसार, मेहता और अंबानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.  आकाश और श्लोका हाई स्कूल में साथ में पढ़े हैं.  12वीं कक्षा में आकाश ने श्लोका से अपने दिल की बात कही थी. दोनों ने अपनी एजुकेशन पूरी करने के लिए अलग-अलग यूनिवर्सिटीज में पढ़ाई की, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. जब दोनों ने अपना करियर शुरू किया, तो उन दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की.  

Aam Ke Fayede: सेहत के लिए काफी फाएदेमंद है आम, जानें गर्मियों में आम खाने के फाएदे

बता दें, 9 मार्च 2019 में आकाश और श्लोका मेहता की धूमधाम से शादी हुई थी. जिसमें बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं. 

 

Trending news