इस दिन से हिमाचल विधानसभा का मानसून सत्र होने की उम्मीद, हंगामेदार रहने के आसार
Advertisement

इस दिन से हिमाचल विधानसभा का मानसून सत्र होने की उम्मीद, हंगामेदार रहने के आसार

Himachal Assembly session: हिमाचल विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. इस बार के मानसून सत्र में 6 बैठकें हो सकती हैं. 

photo

Himachal Assembly session: एक तरफ हिमाचल प्रदेश में चार माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल पूरी तरह गरमा गया है. तो वहीं, विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होने की संभावना जताई जा रही है.

इस बार के मानसून सत्र में 6 बैठकें हो सकती हैं. आने वाली कैबिनेट बैठक में विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर तिथि निर्धारित होने की उम्मीद है.

विपक्ष विधानसभा सत्र के माध्यम से प्रदेश की जनता के सामने वर्तमान सरकार की अधूरी घोषणाओं और कार्यों को रखने की कोशिश करेगा. सरकार भी इस सत्र के माध्यम से अपनी 5 साल की रिपोर्ट सदन के माध्यम से जनता के सामने लाएगी.

बता दें कि सरकार के वर्तमान कार्यकाल का यह अंतिम सत्र होगा, इसके बाद विधानसभा चुनाव साल के अंत तक होंगे. अंतिम सत्र के कारण सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार रहेंगे. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और मुख्ममंत्री जयराम ठाकुर के बीच जो कुछ दिनों से तीखी नोक-झोंक का असर इस विधानसभा सत्र पर पड़ सकता है. 

Trending news