26 जनवरी से पहले Mission Majnu मूवी का देशभक्ति गाना 'हम माटी को मां कहते हैं' हुआ रिलीज
Advertisement

26 जनवरी से पहले Mission Majnu मूवी का देशभक्ति गाना 'हम माटी को मां कहते हैं' हुआ रिलीज

Mission Majnu on Netflix: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​(Sidharth Malhotra Movie)की नई ​मिशन मजनू (Mission Majnu) मूवी 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. जिसका नया गाना माटी को मां कहते हैं (Maati Ko Maa Kehte Hain) आज रिलीज किया गया .

26 जनवरी से पहले Mission Majnu मूवी का देशभक्ति गाना 'हम माटी को मां कहते हैं' हुआ रिलीज

Mission Majnu song 'Maati Ko Maa Kehte Hain': बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​(Sidharth Malhotra Movie) ​मिशन मजनू (Mission Majnu) के रूप में अपनी दूसरी डायरेक्ट टू ओटीटी रिलीज (Mission Majnu on Netflix) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.  फिल्म की रिलीज एकदम सही समय पर हो रही है, क्योंकि पूरा देश भारत का 74वां गणतंत्र दिवस (Republic Day)  मनाने की तैयारी कर रहा है. ऐसे में लोगों को देश से जुड़ी फिल्मों देखने का मन रहता है. इस बीच फिल्म का नया गाना आज यानी मंगलवार को रिलीज किया गया.  फिल्म के निर्माताओं ने मातृभूमि के लिए एक भावपूर्ण गाना, माटी को मां कहते हैं (Maati Ko Maa Kehte Hain) रिलीज किया है. 

गाने के इस वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ की एक शक्तिशाली लाइन के साथ एंट्री होती है, जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, "हम भारत है. हम नफ़रत पर नहीं, प्यार पर पलते हैं”.

फिर सोनू निगम और रोचक कोहली ने अपने भावपूर्ण और दिल को छू लेने वाले आवाज से हर किसी का जीत लिया है. ये गाना देश के प्रति प्रेम और समर्पण को श्रद्धांजलि देता हुआ है, ये गाने से पता चल रहा है कि देश के जवानों ने जो कुछ भी बलिदान किया उसके लिए हम सभी को गर्व है और सम्मान है. वीडियो में फिल्म से कई झलकियां भी दिखाई गई हैं. जो सिद्धार्थ को पाकिस्तान में एक गुप्त पहचान लेकर अपने देश के लिए एक गुप्त मिशन पर एक जासूस के रूप में कार्य करते हुए देखा जा सकता है. 

बता दें, माटी को मां कहते हैं के बोल मनोज मुंतशिर (manoj Muntashir) ने लिखे हैं. संगीत रोचक (Rochak Kohli) ने तैयार किया है. वहीं, इस गाने को सोनू निगम (Sonu Nigam) और रोचक ने अपनी आवाज दी है. जो खुद वीडियो के कई हिस्सों में नजर आ रहे हैं. 

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu के बढ़ते वजन को लेकर फिर लोगों ने किया ट्रोल, जानें क्या है सीलिएक रोग?

इसके साथ ही फिल्म में रश्मिका मंदाना महिला प्रधान की भूमिका निभाएंगी, जहां वह एक दृष्टिबाधित का किरदार निभाएंगी.  अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रश्मिका ने मीडिया को बताया था कि इस भूमिका के लिए उन्होंने आंखों पर पट्टी बांधकर विभिन्न कौशलों में महारत हासिल करने की कोशिश की थी, ताकि दर्शकों को सच्चाई नजर आए. 

जानकारी के लिए बता दें, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. इसे वो लोग देख पाएंगे, जिनके पास नेटफ्लिक्स का मासिक या सालाना सब्सक्रिप्शन होगा. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपको नेटफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा. 

Watch Live

Trending news