एक दिवसीय दौरे पर नालागढ़ पहुंचे मंत्री हर्षवर्धन चौहान, नगर परिषद की अध्यक्ष को दिलाई शपथ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2453512

एक दिवसीय दौरे पर नालागढ़ पहुंचे मंत्री हर्षवर्धन चौहान, नगर परिषद की अध्यक्ष को दिलाई शपथ

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ के इतिहास में पहली बार प्रदेश में कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान की मौजूदगी में नगर परिषद की अध्यक्ष को शपथ दिलाई गई. 

एक दिवसीय दौरे पर नालागढ़ पहुंचे मंत्री हर्षवर्धन चौहान, नगर परिषद की अध्यक्ष को दिलाई शपथ

Nalagarh News: प्रदेश के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान नालागढ़ के एक दिवसीय दौरे पर हैं. नालागढ़ नगर परिषद की नर्वनिर्वाचित अध्यक्ष वंदना बंसल के शपथ समारोह में कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और उनकी मौजूदगी में पहली बार नालागढ़ के इतिहास में नगर परिषद की अध्यक्ष द्वारा शपथ ग्रहण की गई. कैबिनेट मंत्री की ओर से नवनिर्वाचित अध्यक्ष वंदना बंसल को बधाई भी दी गई है.

इस मौके पर नगर परिषद के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि पिछले 6 महीने के कार्यकाल में किस तरह सरकार को गिराने के लिए भाजपा की ओर से षड्यंत्र रचे गए और किस तरह हिमाचल प्रदेश में विधायकों के इस्तीफों के बाद उपचुनाव करवाए गए. नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी पूर्व विधायक द्वारा इस्तीफा दिया गया और उसके बाद यहां की जनता ने पूर्व विधायक को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बावा हरदीप सिंह को यहां से विधायक चुना है.

हिन्दू संगठनों के प्रदर्शन के कारण दोपहर तक बंद रहा कुल्लू शहर, प्रदेश में नहीं थम रहा मस्जिद विवाद

बावा हरदीप सिंह जब पहली बार विधानसभा गए तो उन्हें देखकर लगा ही नहीं कि वह पहली बार जीतकर विधानसभा आए हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में भी बावा हरदीप सिंह ने सवालों के माध्यम से क्षेत्र की समस्याओं को उठाया है और उन्होंने कोई भी मतभेद ना करते हुए नगर परिषद के 9 के 9 वार्डों में दो-दो लाख रुपया दिया है. उन्होंने कहा है की राजनीति मात्र चुनावों तक ही होती है और उसके बाद सभी दलों को मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए आगे आकर काम करना चाहिए.

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़

Trending news