बरनाला में एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत हुआ मैराथन, लोगों को नशे के खिलाफ किया जागरूक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1932395

बरनाला में एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत हुआ मैराथन, लोगों को नशे के खिलाफ किया जागरूक

Barnala News in Hindi: एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत पंजाब सरकार के दिशा निर्देश में डीजीपी पंजाब द्वारा वॉकथन मैराथन दौड़ किया है. इसके तहत लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है. 

बरनाला में एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत हुआ मैराथन, लोगों को नशे के खिलाफ किया जागरूक

Barnala News: एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत पंजाब सरकार के दिशा निर्देश में डीजीपी पंजाब द्वारा जिला स्तरीय पुलिस प्रशासन द्वारा वॉकथन-मैराथन दौड़ के तहत लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है. 

इसी के तहत आज बरनाला एसएसपी संदीप मलिक के दिशा निर्देश में शहर निवासियों बच्चों, नौजवानों और सिविल प्रशासनिक अधिकारियों सहित 5 किलोमीटर वॉकथन और 10 किलोमीटर मैराथन दौड़ के तहत लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया गया. 

बरनाला एसएसपी संदीप मलिक ने नशे के खिलाफ जागरूक करते कहा कि नशे की लत और नशे की डिमांड की चेन को तोड़ने के लिए डीजीपी पंजाब के दिशा निर्देश यह मैराथन रखी गई है और लोगों को नशे से दूर कर सेहत के प्रति अवेयर करने के लिए जागरूक किया जा रहा है. 

नशा मुक्त पंजाब की मुहिम को लेकर पंजाब सरकार की तरफ से हर उधम किया जा रहा है. आए दिन नशे के तस्करों की धरपकड़ भी की जा रही है और वहीं नशे की लत में फंस चुके नौजवानों को नशे से बाहर करने के लिए जागरूक मुहिम भी चलाई जा रही है. 

इसी के तहत पंजाब सरकार के दिशा निर्देश में डीजीपी पंजाब पंजाब पुलिस द्वारा समय-समय पर वॉकथन और मैराथन दौड़ में नौजवानों को जोड़ नशे के खिलाफ जागृत प्रोग्राम रखे जा रहे हैं.

बरनाला पुलिस प्रशासन की तरफ से एसएसपी संदीप मलिक की दिशा निर्देश में सिविल प्रशासन, राजनीतिक पार्टियों और शहर निवासियों द्वारा 5 किलोमीटर की वॉकथन और 10 किलोमीटर की मैराथन दौड़ में भाग लेकर लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया गया और इस मौके आम आदमी पार्टी के इंप्रूवमेंट ट्रस्ट अध्यक्ष रामतीर्थ मन्ना ने कहा कि अगर नौजवान नशे से दूर होंगे उनकी सेहत ठीक होगी. 

उनका मन दिमाग शार्प होगा तो वह लोकहित लोक समाज में अच्छे कार्य की तरफ लगा सकते हैं. इसलिए अच्छी तंदुरुस्ती होना बहुत जरूरी है और पंजाब सरकार की तरफ से नशे के खिलाफ मोहिम चलाई जा रही है. 

Trending news