PM Modi ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 106वें एपिसोड के माध्यम से देश की जनता को किया संबोधित
Advertisement

PM Modi ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 106वें एपिसोड के माध्यम से देश की जनता को किया संबोधित

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 106वें एपिसोड के माध्यम से देशभर की जनता को संबोधित किया. देशभर के लोगों ने भी पीएम के इस कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक सुना. वहीं, हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने भी पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को सुना. 

PM Modi ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 106वें एपिसोड के माध्यम से देश की जनता को किया संबोधित

कोमल लता/मंडी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर माह की तरह आज भी 'मन की बात कार्यक्रम' के माध्यम से देशवासियों से बातचीत की. पीएम ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 106वें एपिसोड को संबोधित किया. इस कार्यक्रम को आज देश भर में सुना गया, जिसके तहत जिला मंडी में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी की 'मन की बात' को सर्किट हाउस में सुना. इस दौरान जयराम ठाकुर के साथ सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल व मंडी के अन्य विधायक भी मौजूद रहे.

मन की बात कार्यक्रम से मिलती है प्रेरणा- जयराम ठाकुर 
मन की बात कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी का संबोधन सुनने के बाद जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मन की बात कार्यक्रम देश भर में लोकप्रिय हुआ है. इस कार्यक्रम के माध्यम से हमें महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं. इस कार्यक्रम के माध्यम से देश में योगदान दे रहे उन लोगों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलती है, जिनका समाज के लिए अहम योगदान रहता है. 

ये भी पढे़ं- Man Ki Baat: आजादी के अमृत महोत्सव का 31 अक्टूबर को होगा समापन

 

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 12 अक्टूबर को नगर निगम मंडी में मेयर और डिप्टी मेयर का कार्यकाल समाप्त हो चुका है, लेकिन सरकार इस बात को गंभीरता से नहीं ले रही है, जिससे कहीं ना कहीं नगर निगम में विकासात्मक कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं. मेयर और डिप्टी मेयर का कार्यकाल समाप्त होने के कुछ दिन बाद ही लोकतंत्र व्यवस्था के अनुसार, डिप्टी मेयर और मेयर का चयन होता है, लेकिन अभी तक चयन नहीं हो पाया है और ना ही प्रदेश सरकार इसका कारण बता पा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जानबूझ कर देरी की जा रही है. 

ये भी पढे़ं- चंबा में Hollywood movies की शूटिंग को सरकार ने दी मंजूरी, इस फिल्म की होगी शूटिंग

मन की बात कार्यक्रम पर बोले भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल
वहीं, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व 'मन की बात' कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी संजीव कटवाल ने कहा कि पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम से देशवासियों और प्रदेशवासियों को पीएम मोदी का मार्गदर्शन मिलता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news