नालागढ़ में महिला को मारते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल! 3 बार हुई बेहोश, फिर भी बेरहमी से की पिटाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2085970

नालागढ़ में महिला को मारते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल! 3 बार हुई बेहोश, फिर भी बेरहमी से की पिटाई

Solan News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में महिला को मारते हुए एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में डी.एस.पी. ने इस मामले में क्या कहा सुनिए....

नालागढ़ में महिला को मारते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल! 3 बार हुई बेहोश, फिर भी बेरहमी से की पिटाई

Solan News: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ उपमंडल के तहत दत्तोवाल में किराए के मकान में एक महिला व महिला के दोस्त की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद नालागढ़ पुलिस डी.एस. पी. फिरोज खान ने तीन लोगों से पूछताछ शुरू कर रही है. 

Chandigarh Market Fire: चंडीगढ़-मोहाली सीमा पर फर्नीचर मार्केट में लगी भयंकर आग, लोग सुरक्षित

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे लोग बेरहमी से महिला को लातों और लोहे की रॉड से पिटाई कर रहे हैं. बीच-बीच में महिला बेहोश हो जाती है. उसके बाद महिला को होश में आने पर फिर पिटाई शुरू कर दी जाती है और महिला और उसके दोस्त को गोली से मारने की धमकीं भी जा रही है. 

वीडियो में दिखा है कि महिला को घसीटा गया, लाठियों से पीटा गया और चेहरे पर लात मारी गई, जबकि उसके दोस्त को एक तरफ खड़ा कर दिया गया और उसके बाद उसकी भी पिटाई की गई. 

पीड़ित युवक ने जानकारी देते हुए कहा की 16 तारीख को उनकी महिला मित्र का फोन आया की उनके दत्तोवाल स्थित मकान में पिने के पानी की समस्या है, जिसके ठीक करवाने के लिए वह उसके घर पलम्बर को लेकर गया. उसके बाद उसकी अन्य दोस्तों के साथ बैठकर खाना खाया और फिर वह महिला मित्र के कमरे में ही सो गया. फिर तकरीबन सुबह पांच बजे के लगभग तीन लोग आये और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

मारपीट में महिला तीन बार बेहोश भी हुई. होश में लाने के बाद सुबह दस बजे तक उनके साथ बर्बरता के साथ मारपीट की गयी और उन्हें डराया धमकाया की अगर इसकी जानकारी किसी को दी तो उनके गोली मारकर ख़त्म कर दिया जायेगा. हम डर के मारे पुलिस में भी नहीं गए .

डी.एस.पी फिरोज खान ने बताया कि महिला से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक युवक की पहचान कर पूछताछ जारी है और नियमो के तहत करवाई की जाएगी. 

Trending news