Himachal Congress: नूरपुर में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हुई विशाल नुक्कड़ सभा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2262013

Himachal Congress: नूरपुर में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हुई विशाल नुक्कड़ सभा

Nurpur News in Hindi: नूरपुर में कांग्रेस पार्टी लोकसभा प्रत्याशी आनन्द शर्मा के समर्थन में विशाल नुक्कड़ सभा हुई. इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा पार्टी के पिछले दस सालों में जनविरोधी नीतियों को लेकर तीखा प्रहार किया. 

Himachal Congress: नूरपुर में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हुई विशाल नुक्कड़ सभा

Nurpur News: नूरपुर की पंचायत वरण्डा में कांग्रेस पार्टी लोकसभा प्रत्याशी आनन्द शर्मा के समर्थन में कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक अजय महाजन की अध्यक्षता में नुक्कड़ जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यतौर पर जम्मू-कश्मीर पूर्व मंत्री लाल सिंह चौधरी , राजस्थान से कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सिंह राठौड़, कर्ण सिंह, नूरपुर चुनाव प्रभारी व उत्तराखंड विधायक बिक्रम सिंह नेगी के साथ राजस्थान कांग्रेस पार्टी नेता उपस्थित रहे. 

सभी वक्ताओं ने भाजपा पार्टी के पिछले दस सालों में जनविरोधी नीतियों को लेकर भाजपा पर तीख़ा प्रहार किया और कांग्रेस पार्टी जनकल्याण नीतियों और योजनाओं के बारे में अवगत करवाया. 

जेएंडके पूर्व मंत्री लाल सिंह चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा मोदी साहब है. जितना नुकसान इनके समय हुआ है. इतना कभी नहीं हुआ था. इस समय को इतिहास में याद रखा जाएगा कितना नुकसान हुआ है.  उन्होंने धारा 370 को लेकर कहा कि अगर उनको श्रेय मिलता तो वह वहां अपने उम्मीदवार क्यों नहीं खड़े करते. सिर्फ दो एमपी ही खड़े किए हैं. छः में से चार खड़े ही नहीं किए हैं. 

उन्होंने जनता से अपील की है कि रुत बदली है, समय बदला है. आप भी बदल जाओ सम्भल जाओ भाजपा चार सो पार का नारा पहले लगा रही थी. अब नहीं लगा रही है क्योंकि उन्हें मालूम है कि इतनी सीटें नहीं मिलनी है. 

पहली फेज में ही उनका हाल खराब हो गया था. पहली फेज में उन्हें नागपुर जाना पड़ा था! उन्होंने प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने पहली रात नागपुर में क्यों काटी और पहले कभी भी वरिष्ठ नेता नहीं लिखा जाता था. बीजेपी लिखा जाता था. आप देख सकते हैं इसके साथ ही करोना सार्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री का फोटो हट गया है. यह क्यों हटा क्योंकि यह टीका इलैक्ट्रो बांड का था. उन्होंने यह कहा कि भाजपा ने बीफ कम्पनियों से पैसा लिया है भाजपा करती कुछ है कहती कुछ है. 

रिपोर्ट- भूषण शर्मा,नूरपुर 

Trending news