LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: हिमाचल में कांग्रेस को झटका, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने थामा BJP का दामन
Advertisement

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: हिमाचल में कांग्रेस को झटका, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने थामा BJP का दामन

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: हिमाचल में कांग्रेस को झटका, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने थामा BJP का दामन
LIVE Blog

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 28 September 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

28 September 2022
15:23 PM

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने थामा BJP का दामन
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने कांग्रेस को एक और झटका दिया है.  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने भाजपा का दामन थाम लिया है.उन्होंने बुधवार को दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

11:53 AM

हिमाचल में आउटसोर्स पॉलिसी के खिलाफ सड़कों पर संयुक्त बेरोजगार मंच
चुनावी साल में हिमाचल प्रदेश में हर वर्ग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतर रहा है. बुधवार को संयुक्त बेरोजगार प्रशिक्षित मंच सरकार की ओर से प्रस्तावित आउटसोर्स पॉलिसी के विरोध में सड़कों पर उतर आया है. मंच का कहना है कि सरकार पढ़ें-लिखे युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि वोट बैंक को देखते हुए आउट सोर्स पॉलिसी पर काम कर रही है, जबकि सरकार को प्रशिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने के बारे में सोचना चाहिए. बेरोजगार प्रशिक्षित मंच का कहना है कि यदि सरकार में मांगे नहीं मानती है, तो आने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे.

 

10:29 AM

शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन मंदिर में उमड़ी भीड़
शारदीय नवरात्रों का आज तीसरा दिन है. ऐसे में शिमला के मां काली बाड़ी मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ. मां चंद्रघंटा की लोग आज पूजा कर रहे हैं. 
लोगों का मानना है कि मां काली बाड़ी मनोकामनाएं पूर्ण करती हैं. यहां शीश नवाने से सुख समृद्धि बनी रहती है. कालीबाड़ी मंदिर में अष्टमी और नवमी के दिन होने वाली पूजा के लिए बंगाल से खासकर मूर्ति बनाने के लिए मूर्तिकार शिमला आते हैं. उन्हीं की बनाई गई मूर्तियों का यहां विधि-विधान के साथ पूजा किया जाता है.  
काली बाड़ी मंदिर शिमला का सबसे प्राचीन मंदिर

09:06 AM

कांग्रेस जल्द जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पहली लिस्ट 
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इस बीच हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव कमेटी ने नई दिल्ली में मंथन किया. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यछता में यह बैठक हुई. इस बैठक से अनुमान लगाया जा रहा है कि बुधवार को कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.

Trending news