LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: पंजाब सरकार ने फिर बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र
Advertisement

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: पंजाब सरकार ने फिर बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: पंजाब सरकार ने फिर बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र
LIVE Blog

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 22 September 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

22 September 2022
15:49 PM

पंजाब सरकार के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन
पंजाब सरकार के खिलाफ एक बार फिर से किसानों ने मोर्चा खोलते हुए भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहा के बैनर तले आज रेल रोको आंदोलन किया. इसके तहत सुनाम उधम सिंह वाला में भी किसानों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद का नारा बुलंद किया. प्रदर्शनकारी किसानों का पंजाब की मान सरकार पर आरोप था कि सत्ता में आने से पहले जिस तरह से मान सरकार ने वादा किया था कि किसी भी तरह का धरना प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी उस वादे से पंजाब सरकार मुकर गई है और किसी भी मामले को गंभीरता से नहीं ले रही. अगर पंजाब सरकार ने पंजाब के किसानों की मांगों को गंभीरता से ना लिया, तो आने वाले समय में किसानों के आंदोलन इसी तरह तेज होंगे. 

14:00 PM

पंजाब में 27 सितंबर को होगा विधानसभा का सत्र
पंजाब CM भगवंत मान ने कहा कि आज कैबिनेट की बैठक में 27 सितंबर को विधानसभा का सत्र बुलाने का फैसला किया गया है. इस दौरान बिजली और पराली जलाने जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही कहा कि पिछले दिन विधानसभा सत्र (राज्यपाल द्वारा) को रद्द करने के मामले को लेकर हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. लोकतंत्र में जनता बड़ी होती हैं. लोगों द्वारा चुनी हुई सरकार को काम न करने देना, लोकतंत्र की हत्या है. उन्होंने कहा कि नदियों को रोका नहीं जा सकता, वो अपने रास्ते खुद बनाती हैं.इंकलाब जिंदाबाद!

 

11:51 AM

पंचत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव
मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव गुरुवार को लोगों ने नम आंखों से विदाई दी. दिल्ली के निगम बोध में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ. 

 

10:43 AM

गुरु नानक देव जी की पुण्यतिथि आज
हर साल गुरु नानक देव जी की पुण्यतिथि 22 सितंबर को मनाई जाती है. इस दिन हर एक गुरुद्वारे में गुरुवाणी का पाठ किया है. सभी गुरुद्वारे को फूलों और लाइट से सजाया जाता है. साथ ही कई जगहों पर लंगर का आयोजन भी किया जाता है. 

09:09 AM
सीएम मान का शांति मार्च आज
पंजाब की मान सरकार आज शांति मार्च करेगी. सीएम भगवंत मान 92 विधायक के साथ गुरुवार को विधानसभा से लेकर राजभवन तक ऑपरेशन लोटस के विरोध में मार्च करेंगे. सुबह 11:00 बजे से सभी विधायक विधानसभा से यह मार्च शुरू करेंगे.

Trending news