Priyanka Gandhi Visit Himachal News Live Update: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिमाचल प्रदेश को लेकर कहीं बड़ी बातें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2265557

Priyanka Gandhi Visit Himachal News Live Update: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिमाचल प्रदेश को लेकर कहीं बड़ी बातें

Punjab Haryana Himachal News 27 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Priyanka Gandhi Visit Himachal News Live Update: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिमाचल प्रदेश को लेकर कहीं बड़ी बातें
LIVE Blog

Priyanka Gandhi Visit Chamba Kangra: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शिमला पहुंची हुई हैं. यहां वह आज चंबा और कांगड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी. 

 

 

27 May 2024
13:38 PM

उन्होंने कहा कि इस साजिश के बाद यह समझने की जरूरत है कि भाजपा के जितने भी नेता हैं प्रधानमंत्री से लेकर यहां हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी तक सभी का सिर्फ और सिर्फ एक ही मकसद है और वो मकसद है किसी भी तरह सत्ता को अपने हाथों में रखना. चाहे इसके लिए भ्रष्टाचार करना पड़े या फिर सरकारों के गिराना पड़े. 

13:34 PM

उन्होंने कहा कि क्या ये है ईमानदारी की बात है, क्या आप इसे सच्ची राजनीति कह सकते हैं. क्या आप कह सकते हैं जो प्रधानमंत्री आपकी चुनी हुई प्रदेश सरकार के खिलाफ साजिश करे वो प्रधानमंत्री आपको सर्वोपरि समझते हैं. क्या आप कह सकते हैं उन प्रधानमंत्री के दिल में आपके प्रति श्रद्धा है. 

13:33 PM

उन्होंने जनता से कहा कि जब आपने अपने प्रदेश की सरकार चुनी. तो आपने बदलाव के लिए एक नए तरीके की राजनीति के लिए अपना मत डाला, लेकिन मोदी जी यहां आकर देव भूमि की बात करते हैं देवताओं के नाम पर आपसे वोट मांगते हैं, लेकिन मोद जी ने आपकी चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की. उन्होंने पैसे दे-देकर हिमाचल प्रदेश की सरकार को गिराने की कोशिश की. 

 

13:14 PM

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज आम चुनाव हैं. आप लोकसभा के प्रत्याशी को चुनने जा रहे हैं. साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव भी हैं. जिस पर हिमाचल सरकार का भविष्य निर्भर है. ऐसे में मैं लोकसभा और उपचुनाव को लेकर आपसे बात करना चाहती हूं.

13:01 PM

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि जो भी नेता हिमाचल प्रदेश आता है खास कर चुनाव प्रचार के लिए वो ये बात करता है कि यह देव भूमि और वीर भूमि है. उन्होंने कहा कि यह सही बात है गंभीर बात है, जिसे समझना बहुत जरूरी है. यह बात गहरी इसलिए है, क्योंकि ये देवभूमि है और देवताओं की कृपा हमेशा ईमानदारी पर होती है और ईमानदार लोगों पर होती है. हिमाचल प्रदेश की सुंदरता और परंपरा दैविक है.

12:53 PM

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश बहुत सुंदर है. आपका हुनर बहुत है, आप शिक्षित भी हैं. आपके हिमाचल प्रदेश की तरफ पूरा देश देखता है, क्योंकि यहां की जो सभ्यता है उसमें जो सादगी और ईमानदारी है वो पूरे देशभर में सबसे ज्यादा है. उन्होंने कहा कि मैंने भी अपने अनुभव में ये देखा है कि आपके समाज की जो सभ्यता है और जो रहन-सहन के तरीके हैं वो बहुत सुंदर और शालीन हैं. इससे पूरे देश को सीखना चाहिए.    

 

12:47 PM

उन्होंने कहा कि यहां आकर बहुत खुशी हो रही है. मेरा दिल वैसे भी हिमाचल में ही रहता है. मेरा घर भले ही दिल्ली में है, लेकिन दिल हिमाचल में ही रहता है. जब भी मैं हिमाचल आती हूं मुझे बहुत खुशी होती है. 

 

12:43 PM

प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनसभा को संबोधित करते हुए वहां मौजूद लोगों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि प्यारी बहनों और भाइयो आप काफी समय से मेरा इंतजार कर रहे थे इसके लिए आप सभी का धन्यवाद. 

12:38 PM

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. गनीमत रही कि बाइक सवार बाल-बाल बच गया. यह पूरी घटना आज सुबह 4 बजे बसई रोड की बताई जा रही है. पुलिस जांच में जुट गई है. 

 

12:08 PM

Punjab News: रोपड़ हाईवे पर स्तिथ प्रभ आसरा में 28 मई को शाम 5 बजे से मेंटल हेल्थ अवेयरनेस डे मनाया जाएगा, जिसमें लगभग 500 कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं मौजूद रहेंगे. इस कार्यक्रम के दौरान मानसिक स्वास्थ्य प्रश्नावली और मानसिक स्वास्थ्य रिसोर्स पर्सन की टॉक होगी. इसके साथ ही छात्रों का वक्ताओं के साथ एक-एक करके संवाद भी कराया जाएगा, जिससे उन्हें मानसिक स्वास्थ्य के विभिन्न पहलुओं के बारे में गहराई से समझने का अवसर मिल पाएगा. 

 

12:04 PM

Punjab News: पंजाब में लोगों ने कहा कि भले ही भाजपा की केंद्र सरकार ने देश में बड़े काम किए हैं, लेकिन पंजाब में बीजेपी का चुनाव में खरा उतरना मुश्किल है. इसके साथ ही कहा कि प्रदेश की आम आदमी पार्टी सरकार लोगों के लिए लगातार काम कर रही है. बिजली माफी सुविधा से लोगों को काफी लाभ मिल रहा है.

12:00 PM

Punjab News: लोकसभा चुनाव को लेकर जी मीडिया की टीम ने पार्क में घूमने आए लोगों से बातचीत की. लोगों ने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार की कार्यशाली के मुद्दों को उठाया और कहा कि लोकसभा चुनाव गलियों व नालियों तक सीमित नहीं है. इसमें देश व्यापी मुद्दे जुड़े हुए हैं. इसमें देश के चौतरफा विकास और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने के लिए सरकार को चुना जाता है.

 

11:57 AM

कोलकाता में रेमाल तूफान के चलते करीब 21 घंटे तक विमान परिवेसा बंद कर दी गई थीं. लंबा समय बीत जाने के बाद अब कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर के लिए इंडिगो विमान रवाना हुआ है.

 

10:44 AM

Priyanka Gandhi News: प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को शिमला पहुंच गईं थी. वह अगले कुछ दिन यहीं रुकेंगी और कई रैलियां और रोड़ शो करती नजर आएंगी. 

 

Trending news