Aaj Ki Taza Khabar 21 May 2024: शम्भू रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठे किसान नेताओं ने धरना खत्म करने का किया ऐलान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2256933

Aaj Ki Taza Khabar 21 May 2024: शम्भू रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठे किसान नेताओं ने धरना खत्म करने का किया ऐलान

Punjab Haryana Himachal News 21 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Taza Khabar 21 May 2024: शम्भू रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठे किसान नेताओं ने धरना खत्म करने का किया ऐलान
LIVE Blog
Punjab Haryana Himachal News 21 May 2024: राम रहीम को मिल रही पैरोल और फरलो को लेकर 29 फरवरी को हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया था कि सरकार को भविष्य में राम रहीम को पैरोल या फरलो देने के लिए अदालत से इजाजत लेनी होगी, जबकि राम रहीम ने रिकॉलिंग एप्लीकेशन के जरिए कहा कि उसे दूसरे कैदियों की तरह ही पैरोल और फरलो दी जा रही है. राम रहीम की ओर से कहा गया है कि उसकी तरह के अन्य दोषियों को साल में 70 दिन की पैरोल और 21 दिन की फरलो दी जाती है. उसे भी इन्हीं नियमों के तहत यह अधिकार है. ऐसे में हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से जवाब तलब किया है. हाई कोर्ट ने सरकार से पूछा है कि वह यह जानकारी मुहैया करवाए कि सरकार ने पिछले 1 साल में राम रहीम जैसे कितने कैदियों की पैरोल या फरलो की अर्जी कानून का हवाला देकर खारिज की है.
21 May 2024
17:18 PM

Punjab News: लगभग 34 दिनों से लगातार दिल्ली-अमृतसर रेलवे मार्ग पर शम्भू रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठे किसान नेताओं ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रेलवे ट्रेक से धरना समाप्त करने का ऐलान किया है. किसानों के एक ऐलान से जहां रेलवे अधिकारियो ने वहां से ट्रेनों को फिर से चलाने की तैयारी कर ली है, वहीं इतनी गर्मी में रेलवे स्टेशन पर घंटो ट्रेन का इंतजार करने वाले यात्रियों ने भी राहत भरी सांस ली है. 

 

17:15 PM

Weather News: दिन-प्रतिदिन बढ़ती गर्मी को देखते हुए वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर हरविंदर सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक, लोगों को 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक बहुत कम घर से भर जाना चाहिए ताकि उनके स्वास्थ्य पर गर्मी और लू लगने के कारण कोई बुरा प्रभाव न पड़े. खासकर बच्चों को घर के अंदर ही रखना चाहिए. उन्होंने गर्ववती महिलाओं को लेकर कहा कि गर्ववती महिलाओं को खाने पीने का पूरा ध्यान रखना चाहिए. 

17:04 PM

Himachal Pradesh News: कांग्रेस नूरपुर चुनाव प्रभारी विक्रम सिंह नेगी ने प्रेस वार्ता कर भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा झूठे वायदे और तरह-तरह के प्रलोभन देकर सत्ता में आई है, लेकिन अब देश की जनता उनके प्रलोभनों में आने वाली नहीं है. उन्होंने बताया कि हम लगातार नुक्कड़ सभाएं और जनसंपर्क कर रहे हैं, जिसमें लोगों की भारी भीड़ जुट रही है.

 

13:45 PM

Himachal Pradesh News: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत ठाना में गौशाला के पास स्थित स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लग गई. आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल विभाग बद्दी की टीमें मौके पर पहुंच गईं. ये टीम यहां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. बताया जा रहा है यहां पीएंडजी कंपनी का स्क्रैप आता था, जिसे छांटने का काम यहां होता था. सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. 4 फायर टेंडरों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग लगते ही मौके पर काम कर रहे श्रमिकों को बाहर निकाला गया. 

 

12:09 PM

Punjab News: पंजाब सरकार ने बढ़ती गर्मी को देखते हुए आज से सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान कर दिया है. बनूर के प्राइवेट स्कूल में आज बच्चों को बुलाया गया है. बच्चे अभिवावकों के साथ स्कूल आ रहे हैं. बच्चों को होमवर्क कलेक्ट करने और नोट बुक देने के लिए स्कूल बुलाया गया है. 

 

12:05 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने सोलन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि 24 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरमौर जिला के चौगान मैदान में और मंडी जिला के पड्डल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम के दौरे को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

11:48 AM

Punjab News: विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राणा गुरजीत सिंह बोले पंजाब में अमन शांति हो तो यहां पर इंडस्ट्री लग सकती है. लोकसभा खडूर साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार के प्रचार के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कमान संभाल ली है. वे खुद इस पूरे हल्के में प्रचार कर रहे हैं.

10:18 AM

Himachal Pradesh News: पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज की अगुवाई में चुनाव आयोग को काजा प्रकरण पर शिकायत दर्ज की गई है. इस शिकायत में भाजपा ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन व हिमाचल प्रदेश चुनाव आयोग प्रदेश सरकार के दवाब में आकर काम कर रहा है. भाजपा ने मांग की है कि इस प्रकरण में शामिल कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए. साथ ही इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की भी चुनाव आयोग से मांग की है. इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक सुशील राठौर, जिला मीडिया प्रवक्ता विवेक शर्मा, प्रदेश अधिवक्ता संयोजक अंशुल बंसल मौजूद रहे.

 

Trending news