Aaj Ki Taza Khabar 04 May 2024: लोकसभा हलके की सांसद प्रतिभा सिंह ने रामपुर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कीं चुनावी सभाएं
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2233832

Aaj Ki Taza Khabar 04 May 2024: लोकसभा हलके की सांसद प्रतिभा सिंह ने रामपुर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कीं चुनावी सभाएं

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Aaj Ki Taza Khabar 04 May 2024: लोकसभा हलके की सांसद प्रतिभा सिंह ने रामपुर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कीं चुनावी सभाएं
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 04 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

04 May 2024
16:27 PM

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा पंजाब बचाओ यात्रा प्रोग्राम के तहत एक यात्रा जिला नवांशहर की बंगा और नवांशहर विधानसभा के लिए बंगा विधानसभा से रवाना हुई. इस दौरान सुखवीर सिंह बादल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है. मजीठिया की गैर मौजूदगी पर बोलते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वह मालवा क्षेत्र में पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. 

 

15:51 PM

पंजाब के फाजिल्का जलालाबाद हाईवे पर गांव लामोचड़ कलां के पास भयानक सड़क हादसा हो गया. इस दौरान स्कूटी सवार पति-पत्नी को पंजाब रोडवेज की बस ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला के पति की टांग टूट गई और वह बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक महिला तीन बच्चों की मां थी. मौके पर पुलिस पहुंची ने कहा कि बस चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की जा रही है.

14:28 PM

प्रतिभा सिंह ने रामपुर क्षेत्र में कीं जनसभाएं
हिमाचल कांग्रेस की मुखिया व वर्तमान में मंडी लोकसभा हलके की सांसद प्रतिभा सिंह ने रामपुर क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर चुनावी सभाएं कीं. दत्तनगर में प्रतिभा सिंह ने महिलाओं के साथ पहाड़ी नाटी डाली. दत्तनगर में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी इस क्षेत्र की जनता उनका हमेशा साथ देती आई है. इस बार भी उम्मीद है कि रिकॉर्ड तोड़ मतों से विक्रमादित्य सिंह को जीत दिलाएंगे. उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह 9 मई को नामांकन भरेंगे, जिसमें रामपुर से भारी संख्या में महिलाएं होगी. उन्होंने बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार हिमाचल से भेदभाव कर रही है.

 

12:40 PM

आज सुबह मसूरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा  
शनिवार सुबह मसूरी में बड़ा कार हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि मसूरी के झड़ीपानी के पास एक कार आनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराय गया. फिलहाल किस वजह से कार गिरी है यह पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि सभी मसूरी घूमने आए थे और मसूरी से वापस जा रहे थे.

 

11:35 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शिमला पहुंच गई हैं. द्रौपदी मुर्मू अपने परिवार के 8 सदस्यों के साथ 5 दिन के दौरे पर शिमला आई हैं. वह शिमला से करीब 13 किलोमीटर दूर छराबड़ा में देवदार के हरे भरे जंगल के बीचोबीच स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट में रुकी हैं. द्रौपदी मुर्मू ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुबह छराबड़ा के पास कल्याणी हेलीपैड में लैंड किया. वह सेना के चार हेलिकॉप्टर से कल्याणी हेलिपेड पहुंची, वहां से सीधे रिट्रीट रवाना हुईं. 

 

10:34 AM

हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में 6 मई को होगा सातवां दीक्षांत समारोह
हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में 6 मई को सातवां दीक्षांत समारोह होने जा रहा है, जिसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहुंचेंगी. हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य सत प्रकाश बंसल ने बताया कि 6 मई को होने जा रहे सातवें दीक्षांत समारोह की तैयारियां की जा रही हैं. इसके साथ ही बताया कि दीक्षांत समारोह में 709 उपाधियां प्रदान की जाएंगी. महामहिम राष्ट्रपति द्वारा 30 स्टूडेंट्स को गोल्ड मैडल प्रदान किए जाएंगे, जिनमें 18 छात्राएं और 12 छात्र शामिल हैं.

 

10:08 AM

पुजारी ने युवक की हत्या कर हवनकुंड के नीचे दबाया
संगरूर के धुरी में दोहला रेलवे फाटक के पास बने बगलामुखी मंदिर के पुजारियों ने 33 साल के व्यक्ति का कत्ल कर दिया. इतना ही नहीं युवक का कत्ल करके मंदिर में बने हवनकुंड के नीचे दबा दिया. मृतक की पहचान सुदीप कुमार पुत्र गुरिंदर कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक धुरी का रहने वाला था. 

 

Trending news