Aaj Ki Taza Khabar 2 May 2024: हिमाचल प्रदेश के संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना की गईं EVM
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2231064

Aaj Ki Taza Khabar 2 May 2024: हिमाचल प्रदेश के संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना की गईं EVM

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Aaj Ki Taza Khabar 2 May 2024: हिमाचल प्रदेश के संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना की गईं EVM
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal Ke Taza Samachar: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

02 May 2024
16:03 PM

संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना की गईं EVM 
चुनाव आयोग के निर्देशानुसार, आज जिला मुख्यालय नाहन से फर्स्ट लेवल रेंडमाइजेशन के बाद ईवीएम को संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना किया गया. मीडिया से बातचीत करते हुए डीसी सिरमौर सुमित खिमटा ने बताया कि फर्स्ट लेवल चेकिंग के बाद उनके पास 870 बैलट यूनिट मौजूद हैं, जिसमें से 47 प्रतिशत आरक्षित रखे गए हैं. इसके अलावा 736 कंट्रोल यूनिट और 864 VVPAT मौजूद हैं.

 

13:28 PM

दलवीर सिंह गोल्डी का बड़ा बयान आया सामने 
दलवीर सिंह गोल्डी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि टिकट के लिए पार्टी नहीं छोड़ी है. मुझे कांग्रेस की तरफ से धोखे में रखा गया. उन्होंने सुखपाल सिंह खैरा पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी प्रोग्राम में नहीं बुलाया गया. बता दें, दलवीर सिंह गोल्डी कांग्रेस पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी में में शामिल हो गए हैं.

 

13:01 PM

कंडी कनाल नहर में तैरता मिला व्यक्ति का शव 
होशियारपुर दसूहा के गांव बडला नजदीक नहर में सुबह एक व्यत्ति का शव तैरता मिला. जानकारी देते हुए बडला निवासी नरिंदर सिंह राणा ने बताया कि जब वह सुबह 7 बजे नहर किनारे सैर कर रहा थे तब नहर में किसी व्यक्ति का शव तैरता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद उन्होंने अन्य गांववासियों को सूचित किया. मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस चौकी संसारपुर को दी. मौके पर पहुंची दसूहा पुलिस के ए एस आई बलवंत सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 50 साल है. मृतक के शव को पहचान के लिए दसूहा के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है. आस-पास के सभी थानों को इसकी सूचना दे दी गई है.

12:53 PM

नकली नोट चला रहे पंजाब के तीन युवक गिरफ्तार
बुधवार शाम ऊना के चिंतपूर्णी थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर चिंतपूर्णी पुलिस ने एक गिफ्ट सेंटर में नकली नोट चला रहे पंजाब के तीन युवकों को रंगे हाथ पकड़ा. कार की तलाशी लेने पर पुलिस ने 42,400 रुपये के नकली नोट बरामद किए, जिसमें 500 और 200 के नोट थे. एएसपी संजीव भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने जाली नोट चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. तीनों युवकों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

11:40 AM

कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार उदित राज ने सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात
कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार उदित राज ने कन्हैया कुमार के बाद सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. 

 

10:32 AM

जम्मू में पाकिस्तानी घुसपैठिए की मौत
जम्मू के सांबा जिला में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास बुधवार शाम एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को BSF ने गोली मारकर ढेर कर दिया. बुधवार शाम 125वीं बटालियन के सतर्क BSF जवानों ने एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखी, जो पाकिस्तान की ओर से अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करके सांबा क्षेत्र में घुस रहा था. जवानों ने घुसपैठिए को चुनौती दी, लेकिन वह फैंस की ओर आगे बढ़ता रहा. इसके बाद जवानों ने उस पर गोली चलाई और उसे मार गिराया. 

 

Trending news