Aaj Ki Bdi Khabar 29 June 2024: खन्ना में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा, महिंद्रा पिकअप गाड़ी और ट्रक के बीच भिडंत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2313230

Aaj Ki Bdi Khabar 29 June 2024: खन्ना में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा, महिंद्रा पिकअप गाड़ी और ट्रक के बीच भिडंत

Punjab Haryana Himachal News 27 June 2024: पंजाब और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Bdi Khabar 29 June 2024: खन्ना में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा, महिंद्रा पिकअप गाड़ी और ट्रक के बीच भिडंत
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 29 June 2024: गुरुग्राम में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने बेखौफ होकर बीच मार्केट में युवक पर खूब गोलियां बरसाईं. युवक पर 12 से ज्यादा राउंड फायरिंग की गई. इस वारदात को दो हमलावरों ने अंजाम दिया. बता दें, यह पूरी घटना गुरुग्राम के उल्लावास की है. वहीं, पुलिस भी इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान अनुज गुरुग्राम गांव कादरपुर निवासी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हमलावर जोमैटो डिलीवरी बॉय की टीशर्ट पहनकर आए थे. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें गठित की हैं.  

 

29 June 2024
18:30 PM

Punjab News: फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती होने आए दो पक्ष एमरजेंसी ब्लॉक के अंदर ही आपस में भिड़ गए. हालांकि मौके पर अस्पताल में तैनात गार्ड ने लोगों को बाहर निकाला. वहीं, सरकारी अस्पताल के एसएमओ द्वारा इस मामले में पुलिस प्रशासन से पुलिस चौकी अस्पताल में बनाने की मांग की जा रही है.

 

18:26 PM

Himachal Pradesh News: नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने नालागढ़ के खेड़ा और सलेहड़ा में भाजपा प्रत्याक्षी कृष्ण लाल ठाकुर ने नुक्कड़ सभा कर भाजपा प्रत्याक्षी के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता नालागढ़ के विकास की बात करते हैं, लेकिन ये पहले यह बताएं कि पूर्व भाजपा सरकार द्वारा नालागढ़ में 200 बेड के हॉस्पिटल और बरुना में डिग्री कॉलेज, राम शहर में BDO ऑफिस और PHC खोले थे उनको क्यों बंद किया गया.

 

15:35 PM

Himachal Pradesh News: सिरमौर जिला में मानसून से निपटने के लिए प्रशासन ने तमाम तैयारियां पहले ही पूरी कर ली हैं. बीते साल सिरमौर जिला में भारी बरसात के कारण जान माल का बड़ा नुकसान हुआ था. ऐसे में बीते साल से सबक लेते हुए इस बार सिरमौर जिला प्रशासन पहले ही अलर्ट मोड पर है. 

 

15:31 PM

Punjab News: मानसा जिला के गांव दुलोवाल में 30 वर्षीय नौजवान की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई. परिवार और गांववासियों ने आरोप लगाया है कि गांव में सरेआम नशा बिक रहा है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

 

13:48 PM

Shimla News: विश्वविद्यालय के कुलपति सत प्रकाश बंसल ने बताया कि इस द्विपक्षीय समझौते में एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत विद्यार्थियों को इंडियाना यूनिवर्सिटी जाने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का एक दल एक्स्पोजर के लिए इंडियाना यूनिवर्सिटी पेंसिलवेनिया का दौरा करेगा.

 

13:46 PM

Shimla News: शुक्रवार को यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय इंडियाना यूनिवर्सिटी का पेंसिलवेनिया का प्रतिनिधि मंडल हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय पहुंचा. प्रदेश विश्वविद्यालय ने बीते वर्ष बेंगलुरु में इंडियाना यूनिवर्सिटी के साथ रिसर्च और अकादमिक क्षेत्र में सहयोग के लिए एमओयू साइन किया था. ऐसे में इंडियाना यूनिवर्सिटी से प्रतिनिधि मंडल HPU शिमला पहुंचा, जहां आपसी सहयोग को मजबूत करने और विश्वविद्यालय के बीच एक्सचेंज प्रोग्राम जैसे विषयों पर चर्चा हुई. 

 

12:34 PM

Khanna News: खन्ना में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया. महिंद्रा पिकअप गाड़ी ट्रक से टकरा गई. इस दौरान ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. ड्राइवर को क्रेन से कैबिन तोड़कर निकाला गया. 

 

11:11 AM

Punjab News: होशियापुर टांडा रोड पर एक कार और ट्रक के बीच आपसी भिड़ंत हो गई. हादसे में एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गंभीर से घायल हो गया, जिसे अमृतसर हॉस्पिटल रेफर किया गया है. 

 

11:09 AM

Hamirpur News: हमीरपुर में इनकम टैक्स की रेड पड़ी है. कश्मीरी लाल एंड संस ज्वैलर्स और उनके परिवार के अन्य व्यापारिक, अलग-अलग प्रतिष्ठानों पर बीएसएफ के जवानों सहित विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ है. इनकम टैक्स के अधिकारी आज सुबह करीब 6 बजे कश्मीरी लाल एंड संस ज्वेलर्स की दुकान के बाहर पहुंचे. 

 

11:04 AM

Haryana News: दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक होने वाली विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में हर विधानसभा क्षेत्र से 50-50 कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है. इनमें जिला अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा के जिला अध्यक्ष, विभागों के संयोजक, सह संयोजक, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक, चेयरमैन, पूर्व चेयरमैन, एमसी, बीडीसी सदस्य, 2014, 2019 और 2024 में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी भी शामिल होंगे.

 

11:02 AM

Haryana News: 29 जून को होने वाली विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक ताउ देवीलाल खेल स्टेडियम के मल्टीपपर्ज हॉल में होगी. पहला सत्र सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक होगा, जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री व विधानसभा चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर समेत कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

 

11:00 AM

Khanna News: खन्ना में शुक्रवार रात करीब पौने 11 बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों रेलवे लाइन क्रॉस कर गोलगप्पे खाने जा रहे थे. हादसा ललहेड़ी रोड रेलवे फ्लाईओवर के पास हुआ. मृतक की पहचान करण (24) निवासी नंदी कॉलोनी खन्ना के रूप में हुई है.

Trending news