Aaj Ki Bdi Khabar 27 June 2024: Zee PHH की खबर का बड़ा असर, अटल-टनल के पास सफाई अभियान शुरू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2310197

Aaj Ki Bdi Khabar 27 June 2024: Zee PHH की खबर का बड़ा असर, अटल-टनल के पास सफाई अभियान शुरू

Punjab Haryana Himachal News 27 June 2024: पंजाब और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Bdi Khabar 27 June 2024: Zee PHH की खबर का बड़ा असर, अटल-टनल के पास सफाई अभियान शुरू
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 27 June 2024: हिमाचल प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पर्यटक को सड़क पर एक बस चालक के साथ झगड़ने के दौरान उसे रिवॉल्वर दिखाकर धमकाते हुए देखा जा रहा है.  

27 June 2024
18:36 PM

Chandigarh News: चंडीगढ़ प्रशासन ने आज एक महत्वपूर्ण घोषणा की है. अब शहर की सभी दुकानें 24 घंटे सातो दिन खुली रह सकेंगी. दुकान मालिकों को श्रम विभाग की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर एक मामूली शुल्क देना होगा. हालांकि कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कई दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं.

 

18:34 PM

Himachal Pradesh News: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे पुरंजन ठाकुर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुरंजन के साथ संदीप उर्फ सेंडी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोलीकांड मामले की सैंडी को पूरी जानकारी थी. एसपी बिलासपुर विवेक चहल ने इसकी जानकारी दी है. 

 

18:31 PM

Punjab News: एक वकील की शिकायत पर सेक्टर 125 सनी एन्क्लेव में चल रहे एक स्पा सेंटर पर देर रात पुलिस ने छापा मारा और मौके से चार लड़कियों को हिरासत में लिया गया. स्पा सेंटर के मालिक ने कहा कि उनके पास मसाज का लाइसेंस है. उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है.

18:29 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा विधानसभा में पारित विश्वविद्यालयों के कुलपतियों की नियुक्तियों के बिल को लेकर राजभवन और सरकार में तकरार शुरू हो गई है. कृषि मंत्री के बयान पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति की नियुक्ति को लेकर कृषि मंत्री बार-बार कह रहे हैं कि नियुक्ति को लेकर बिल मंजूरी के लिए राजभवन में अटका हुआ है जबकि बिल सरकार के पास है. राजभवन ने इसे टिप्पणी के लिए सरकार को भेजा है, जिस पर सरकार ने फैसला लेना है. ऐसे में राजभवन पर दोषारोपण करना गलत है.

 

16:35 PM

Shimla News: हिमाचल प्रदेश में जी पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का बड़ा देखने को मिला है. अटल-टनल, सोलंग वैली और रोहतांग दर्रे पर गंदगी की खबर का दिखाने के बाद यहां सफाई अभियान शुरू हो गया है. आज सुबह ही अटल टनल के साउथ पोर्टल के पास फैली गंदगी को साफ करने का अभियान शुरू किया गया है.

 

15:33 PM

Punjab News: सरकार और प्रशासन विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन तरन-तारन गोइंदवाल रोड स्थित गांव शेख चक्क के पास सड़क का कुछ हिस्सा इन दावों की हंसी उड़ाता नजर आ रहा है. सड़क का एक हिस्सा नदी का रूप ले चुका है, जिसमें से वाहन चालकों को अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर निकलना पड़ रहा है. 

 

15:27 PM

Himachal Pradesh Video: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में बीते दिन देर शाम जम कर बादल बरसे. वहीं नगरोटा बगवा में एक स्थानीय निवासी बीर सिंह की मारुती कार एक नाले में बह गई. पानी के बहाव के चलते यह कार लगभग 500 मीटर दूर चली गई. कार के बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

14:54 PM

Himachal Pradesh News: देशभर में 1 जुलाई 2024 से तीन नए आपराधिक कानून लागू होने जा रहे हैं. प्रेस इन्फॉर्मेशन ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा शिमला में तीन नए आपराधिक कानूनों भारतीय न्याय संहिता 2023, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 और भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 को लेकर मीडिया कार्यशाला 'वार्तालाप' का आयोजन किया गया, जिसमें एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अभिषेक त्रिवेदी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर तीनों कानूनों की विस्तृत जानकारी दी.

 

14:51 PM

Himachal Pradesh News: हर्षवर्धन चौहान ने कहा इस तरह के हालात चिंता का विषय हैं. हिल स्टेशन में गर्मियों के सीजन में टूरिस्ट फ्लो ज्यादा रहता है. प्रशासन अपने स्तर पर कोशिश कर रहा है. मनाली में ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचल के गांव इंडस्ट्री क्षेत्र में भी यह बड़ी समस्या है. खासकर टूरिस्ट स्टेशन गर्मियों में हाई होता है. लोग चिप्स पानी की बॉटल जंगलों में बैठकर खाकर वहीं फेंक कर गैर जिम्मेदाराना हरकत करते हैं. यह इंवायरमेंट, जंगलों के लिए थ्रेट है. 

13:42 PM

Punjab News: फाजिल्का में नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा शुरू किए गए अभियान के तहत अब लोग पुलिस का साथ देने लगे हैं. गांव के लोग नशे के खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के मौके पर फाजिल्का जिले के 133 गांवों के लोगों ने अपने गांव को नशा मुक्त करने का प्रण लेते हुए नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस को देने और नशे से पीड़ित लोगों का इलाज करवाने को लेकर मत डालकर प्रशासन का साथ देने की बात कही. 

 

11:37 AM

Bhagwant Mann Tweet: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर लिखा है 'ये तस्वीर तानाशाही के खिलाफ संघर्ष की है. अरविंद केजरीवाल झुकेगा नहीं जितना मर्जी अत्याचार कर लो. ED कोर्ट से जमानत के बाद CBI की गिरफ्तारी BJP के इशारे पर CBI का खुला दुरुपयोग है. आप जिस तरह से आदाबे सियासत भूले, आप का नाम भी जालिम में लिखा जाएगा.

11:30 AM

Punjab News: बीती रात पंजाब में काठ वाला पुल के पास बड़ा हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इस दौरान कार सवार 6 में से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी लोग एक पारिवारिक समारोह से वापस घर जा रहे थे. 

 

11:22 AM

Punjab News: एसपी रणधीर कुमार की अगुवाई में पुलिस फिरोजपुर सिटी की मेन सब्जी मंडी में पुलिस ने एक कैंप लगाकर लोगों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई. साथ ही अपने आसपास नशा करने वालों को नशे से दूर करने के लिए उनका सहयोग कर नशे से दूर करने का भी प्रण दिलाया. उन्होंने नशा बेचने वालों और करने वालों के बारे में जानकारी देने की भी बात कही.

 

Trending news